दौसा पुलिस ने NH 21 पर जब्त की अंग्रेजी शराब से भरी पिकअप, जयपुर सप्लाई के लिए ले जा रहे थे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1395199

दौसा पुलिस ने NH 21 पर जब्त की अंग्रेजी शराब से भरी पिकअप, जयपुर सप्लाई के लिए ले जा रहे थे

 दौसा कोतवाली थाना पुलिस ने एनएच 21 पर अवैध परिवहन की जा रही शराब से भरी एक पिकअप गाड़ी पकड़ी. पिकअप में अंग्रेजी शराब और बियर के 200 कार्टून मिले. 

 दौसा पुलिस ने NH 21 पर जब्त की अंग्रेजी शराब से भरी पिकअप, जयपुर सप्लाई के लिए ले जा रहे थे

Dausa: दौसा कोतवाली थाना पुलिस ने एनएच 21 पर अवैध परिवहन की जा रही शराब से भरी एक पिकअप गाड़ी पकड़ी. पिकअप में अंग्रेजी शराब और बियर के 200 कार्टून मिले. जिनकी बाजार में कीमत करीब पांच लाख रुपये है. साथ ही पुलिस ने पिकअप चालक को भी गिरफ्तार कर मामले की जांच पड़ताल में जुटी गई. 

दौसा कोतवाली के थानाधिकारी लाल सिंह यादव ने बताया की मुखबिर से सूचना मिली थी की हाईवे पर ट्रक यूनियन के समीप एक शराब से भरी हुई गाड़ी जा रही है. इस सूचना पर टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पिक अप को रुकवाकर उसकी तलाशी ली. जिसमें अंग्रेजी शराब भरी हुई थी. पिकअप और चालक को गिरफ्तार कर थाने लाया. पिकअप में 200 कार्टून शराब के मिले जिनमें 30 कार्टून अंग्रेजी शराब के 163 कार्टून बियर के मिले, जिन्हें जप्त कर लिया गया और चालक को गिरफ्तार किया गया .

पुलिस ने प्रथम दृष्टया जांच में पाया की आरोपी प्रदेश के अन्य जिलों से बड़ी मात्रा में अवैध रूप से शराब का परिवहन कर मोटी रकम कमाते हैं. पुलिस को इस बात का भी शक है हो सकता है इस खेल में शराब के ऐसे ठेकेदार शामिल हो जिनके यहां शराब कम मात्रा में बिकती हो और वह उसे अन्य जिलों में सप्लाई करते हैं. पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच पड़ताल कर लोगों का पता लगाने का प्रयास कर रही है जो इस शराब के अवैध परिवहन के खेल में शामिल हैं. फिलहाल पुलिस ने जयपुर कमिश्नरेट के बस्सी थाना क्षेत्र बाढ़ बाबू पुरा गांव निवासी रिंकू गुर्जर को गिरफ्तार किया है जिससे पूछताछ जारी है.

Reporter: LAXMI AVATAR SHARMA

यह भी पढ़ेंः बाड़मेर: प्रभारी सचिव ने की जरूरी सेवाओं और फ्लैगशिप योजनाओं की समीक्षा, दिए निर्देश

                SMS में रेजिडेंट डॉक्टर्स की हड़ताल से इमरजेंसी भी बंद, डॉक्टर्स की भारी जरुरत अब प्रशासन के डंडे का इंतजार

Trending news