Dausa: महवा में अज्ञात बदमाशों ने दवाई की दुकान में पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, CCTV में घटना कैद
Advertisement

Dausa: महवा में अज्ञात बदमाशों ने दवाई की दुकान में पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, CCTV में घटना कैद

राजस्थान में दौसा जिले के बैजूपाडा थाना क्षेत्र के बद्री मोड पर स्थित मेडिकल की दुकान में अज्ञात बदमाशों ने रात्रि को पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. आग की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची घटनास्थल का जायजा लिया.

Dausa: महवा में अज्ञात बदमाशों ने दवाई की दुकान में पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, CCTV में घटना कैद

Mahwa, dausa News: दौसा जिले के बैजूपाडा थाना क्षेत्र के बद्री मोड पर स्थित मेडिकल की दुकान में अज्ञात बदमाशों ने रात्रि को पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी. आग की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची घटनास्थल का जायजा लिया.

घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाला. फुटेज में 4 लोग दुकान के शटर पर पेट्रोल छिड़कते हुए और आग लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. आग लगाने वाले बदमाश कौन है, इसकी पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

यह भी पढे़ं- हनीमून पर दोस्तों को ले जाना चाहता था दूल्हा, सच्चाई सुनते ही भड़की दुल्हन ने किया यह कांड

प्रथम दृष्टया पुलिस कोई पुरानी रंजिश से जुड़ा हुआ मामला मान रही है. वहीं पीड़ित दुकानदार से भी पुलिस जानकारी जुटाने में लगी हुई है ताकि समय रहते बदमाशों को गिरफ्तार किया जा सके. आगजनी की घटना को लेकर क्षेत्र के ग्रामीणों में एक और भय व्याप्त है तो वहीं दूसरी ओर आक्रोश भी बना हुआ है. अब पुलिस जांच के बाद ही साफ होगा आग लगाने वाले यह लोग कौन हैं और क्यों लगाई गई.

Reporter- Laxmi Avatar

पढ़ें जयपुर की यह खबर

Jaipur: मामा ने विधवा भांजी का तार से घोंटा गला! कमरे में मिली हेयर ट्रिमर की मशीन
Jaipur News: राजस्थान की राजधानी जयपुर से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक मामा ने अपनी विधवा भांजी की हत्या कर दी. वहीं, इसके बाद खुद ने मफलर से गला घोंटकर सुसाइड करने की कोशिश की, लेकिन घरवालों ने दरवाजा तोड़कर उसको बचा लिया. सूचना मिलने पर यहां पुलिस और एफएसएल टीम पहुंची और घटना की पूरी जानकारी जुटाई. अब तक घटना की वजह का पता नहीं चला है. 

रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना जयपुर के मालवीय नगर के सेक्टर 8 में सोमवार रात को घटी. पुलिस के मुताबिक, मृतका के पति की पहले ही मौत हो चुकी है. इसके बाद से ही वह अपने 3 साल के बेटे, माता-पिता और छोटे भाई के साथ एक कमरा लेकर रह रही थी. 

 

Trending news