Dausa: सिकराय दौरे पर डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा, राम मन्दिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में हुए शामिल
Advertisement

Dausa: सिकराय दौरे पर डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा, राम मन्दिर प्राण प्रतिष्ठा महोत्सव में हुए शामिल

Dausa News: डिप्टी सीएम डॉक्टर प्रेमचंद बैरवा सोमवार को सिकराय के दौरे पर रहे. डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा ने तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला.  कहां , तत्कालीन सरकार के समय में भ्रष्टाचार चरम पर था.  

Deputy CM Premchand Bairwa

Dausa News: डिप्टी सीएम डॉक्टर प्रेमचंद बैरवा सोमवार को सिकराय के दौरे पर रहे. जहां सिकराय विधायक विक्रम बंशीवाल के जरिए अयोध्या में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के उपलक्ष में आयोजित करवाए रामायण पठन की पूर्णाहुति में शामिल हुए.  

ये भी पढ़ें- Ram Mandir: पूर्व सीएम गहलोत का RSS और BJP पर तंज, शंकराचार्यों के राम मंदिर कार्यक्रम बहिष्कार को लेकर कही ये बात

डिप्टी सीएम के कार्यक्रम स्थल पहुंचने पर विधायक विक्रम बंशीवाल ने उनका भव्य स्वागत किया.  इस दौरान पूर्व मंत्री रामकिशोर मीणा , पूर्व विधायक नंदलाल बंशीवाल सहित भाजपा के कई पदाधिकारी और आमजन मौजूद रहे.  कार्यक्रम में मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए. 

डिप्टी सीएम प्रेमचंद बैरवा ने तत्कालीन कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला.  कहां , तत्कालीन सरकार के समय भ्रष्टाचार चरम पर रहा तो , वही बेरोजगारों से वादा किया लेकिन,  वादे पूरे नहीं हुए . यहां तक की प्रतियोगिता परीक्षाओं के लगातार मिली भगत से पेपर आउट करते रहे,  जिससे बेरोजगार युवा निराश हो गया वहीं किसानों से कर्जा माफ करने की बात कही लेकिन कर्ज माफ नहीं हुआ वहीं पूर्व विधायक नंदलाल बंशीवाल ने पूर्व मंत्री ममता भूपेश पर तीखा हमला बोला.

ये भी पढ़ें- राजस्थान का योगी 707 किमी चलकर पहुंचा अयोध्या! कहा- पूरा देश हो चुका है राममय

Trending news