सरदारशहर पुलिस ने एक अवैध देसी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस किए जब्त, दो गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1262646

सरदारशहर पुलिस ने एक अवैध देसी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस किए जब्त, दो गिरफ्तार

सरदारशहर के नए थानाधिकारी सतपाल विश्नोई के पदभार ग्रहण करने के बाद पुलिस एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई कर रही है. वहीं, पिछले 10 दिनों में तकरीबन 12 अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. 

सरदारशहर पुलिस ने एक अवैध देसी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस किए जब्त, दो गिरफ्तार

Sardarshahr: चूरू के सरदारशहर के नए थानाधिकारी सतपाल विश्नोई के पदभार ग्रहण करने के बाद पुलिस एक के बाद एक बड़ी कार्रवाई कर रही है. वहीं, पिछले 10 दिनों में तकरीबन 12 अपराधियों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है. 

पुलिस ने फिर एक बार बड़ी कार्रवाई करते हुए अनेक मामलों में वांछित दो आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से एक अवैध देसी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. 

थाना अधिकारी सतपाल बिश्नोई ने बताया कि बीकानेर रेंज आईजी ओम प्रकाश दुवारा अवैध हथियार की धरपकड़ के विरुद्ध चलाए जा रहे ओपरेशन वज्र के तहत चूरू पुलिस अधीक्षक दिगंत आनंद, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार और डीएसपी नरेंद्र कुमार शर्मा के सुपरविजन में पुलिस टीम ने स्थानीय कच्चा बस स्टैंड से शुभम पारीक उर्फ सरदारी पुत्र राजकुमार पारीक उम्र 26 साल निवासी वार्ड नंबर 7 गिनानी बास और अशोक कुमार पुत्र धन्नाराम मेघवाल उम्र 35 साल निवासी झेरली पुलिस थाना पिलानी जिला झुंझुनू को अवैध देसी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस सहित गिरफ्तार किया है. 

पुलिस के अनुसार, आरोपी क्षेत्र में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे, लेकिन उससे पहले पुलिस ने धर दबोचा है. थाना अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड लेकर गहन पूछताछ की जाएगी, जिसमें अन्य वारदातों का भी खुलासा होने की संभावना है.  

उल्लेखनीय है कि शुभम पारीक जहां सरदारशहर थाने में 3 अपराधिक मामलों में वांछित चल रहा था. वहीं, अशोक कुमार के खिलाफ अलग-अलग थानों में 31 आपराधिक मामले चल दर्ज हैं. उक्त कार्रवाई में थाना अधिकारी सतपाल विश्नोई, एसआई माणकलाल डूडी, कांस्टेबल नंदलाल, रामचंद्र, अनिल सैनी व सत्य प्रकाश आदि की महत्वपूर्ण भूमिका रही. थानाधिकारी बिश्नोई ने बताया कि क्षेत्र में पुलिस की कड़ी नजर है और किसी भी किसी भी प्रकार की आपराधिक वारदातों में शामिल आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा. 

Reporter- Gopal Kanwar

यह भी पढ़ेंः क्यों नहीं बसे राजस्थान के यह 2 गांव, वजह जानकर कांप जाएगी आपकी रूह!

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news