Sardarshahr: रेलवे फाटक के पास पानी निकासी की समस्या को लेकर, EO को सौंपा ज्ञापन
Advertisement

Sardarshahr: रेलवे फाटक के पास पानी निकासी की समस्या को लेकर, EO को सौंपा ज्ञापन

चूरू के सरदारशहर के रामनगर बास के लोगों ने पानी निकासी की समस्या को लेकर नगरपालिका EO को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान रामनगर के लोगों ने बैनर लगाया था कि सावधान, नगरपालिका सो रही है. यह बैनर लगाकर रामनगर बास के लोगों ने अपना आक्रोश जाहिर किया.

आक्रोश जाहिर करते क्षेत्रवासी

Sardarshahr: चूरू के सरदारशहर के रामनगर बास के लोगों ने रेलवे फाटक के पास पानी निकासी की समस्या को लेकर नगरपालिका EO को ज्ञापन सौंपा. रेलवे फाटक के पास जमा रहने वाले गंदे पानी के चलते पिछले कई वर्षों से रामनगर बास के लोग परेशान हैं. गंदे पानी के भरने की पीड़ा समय-समय पर रामनगर बास के वासी जाहिर भी करते रहें हैं, लेकिन अभी तक समस्या का समाधान नहीं हुआ है. दिपावली के दिन भी रामनगर बास के लोगों ने वहां पर बड़ा बैनर लगाकर नगरपालिका की काफी किरकिरी की थी.

इस दौरान रामनगर के लोगों ने बैनर लगाया था कि सावधान, नगरपालिका सो रही है. यह बैनर लगाकर रामनगर बास के लोगों ने अपना आक्रोश जाहिर किया था. वहीं शुक्रवार को रामनगर बास के लोगों ने नगरपालिका के आगे प्रदर्शन कर नगरपालिका अधिशासी अधिकारी को ज्ञापन दिया. इस दौरान रामनगर बास के लोगों ने बताया कि रेलवे स्टेशन के पश्चिम दिशा में वार्ड 1, 2 और 3 का मुख्य मार्ग है, जो कि 15 सौ से 2 हजार घरों के आवागमन का एकमात्र रास्ता है, इसके अतिरिक्त लगभग 50 गांव के लोग भी इसी मार्ग से होकर गुजरते हैं, लेकिन काफी समय से इस मार्ग पर गंदे पानी का भराव रहता है. जिससे आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. गड्ढे और गंदे पानी के अभाव के कारण कई बार बच्चे, बूढ़े, महिलाएं और स्कूटी, टेंपो दुर्घटना का शिकार हो चुके हैं, कई बार जनप्रतिनिधियों और प्रशासन को इस समस्या के निवारण बाबत ज्ञापन दिए और इसके स्थाई समाधान की मांग की, लेकिन नगरपालिका प्रशासन और जनप्रतिनिधियों की उदासीनता और अनदेखी के कारण आज भी समस्या है वह जस की तस बनी हुई है.

समस्या का स्थाई समाधान नहीं होने के चलते रामनगर बास के लोगों में भारी आक्रोश है. इस दौरान ज्ञापन देने के बाद रामनगर के लोगों ने बताया कि यदि 2 नवंबर तक समस्या का समाधान नहीं किया गया तो मोहल्ले वासियों द्वारा उग्र आंदोलन किया जाएगा. इस दौरान गोविंद सैनी, मुकेश राजपुरोहित, रमेश पापटान, नंदलाल स्वामी, कन्हयालाल सोनी, महेंद्र दर्जी, मोहित सैनी, किशन नाई, जगदीश माली, ओमप्रकाश खाती, जुगलकिशोर गोदारा, पवन शर्मा, अजय, किशन नाई, कन्हयालाल माली, लविश शर्मा, परमानन्द स्वामी ,रामचन्द्र माली, कालू माली आदि मौजूद रहें.

Reporter – Manoj Prajapat

खबरें और भी हैं...

कब जागेगा SMS प्रशासन! मुख्यमंत्री गहलोत को आई शर्म तो महिलाओं को भी आ रही घिन्न, अब भी फैली गंदगी

चौमूं: BJP ने राजस्थान सरकार पर कसा तंज, कहा- गांधी परिवार से बाहर नहीं निकल पा रही

नाथद्वारा: विश्व की सबसे ऊंची शिव प्रतिमा विश्वास स्वरूपम का लोकार्पण आज, साढ़े 4 साल में हुई तैयार

Trending news