Churu में रिश्ते शर्मसार, 31 साल की बहू ने ससुर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1983454

Churu में रिश्ते शर्मसार, 31 साल की बहू ने ससुर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

Churu News: 31 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दी कि उसकी शादी 2017 में दूधवाखारा के एक गांव में हुई थी. शादी के बाद से ही उसका ससुर, पति, सास और ननद दहेज के लिये उसे तंग परेशान करते थे. दहेज में उससे नगद रूपये, गाड़ी और एसी की मांग करते थे. उसने अपने पिता से 10 लाख रूपये लाकर भी उन्हें दिये. उसका ससुर जो कि आरएसी में कार्यरत है. उस पर गन्दी नजर रखता था. 

Churu में रिश्ते शर्मसार, 31 साल की बहू ने ससुर पर लगाया दुष्कर्म का आरोप

Churu News: चूरू में सदर थाना के गांव पूनियां कॉलोनी की 31 वर्षीय विवाहिता ने अपने ही ससुर पर रेप करने का आरोप लगाते हुए महिला थाना में मामला दर्ज करवाया है. महिला थाना पुलिस ने आईपीसी की धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

महिला थानाधिकारी रामप्रताप ने बताया कि 31 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दी कि उसकी शादी 2017 में दूधवाखारा के एक गांव में हुई थी. शादी के बाद से ही उसका ससुर, पति, सास और ननद दहेज के लिये उसे तंग परेशान करते थे. दहेज में उससे नगद रूपये, गाड़ी और एसी की मांग करते थे. उसने अपने पिता से 10 लाख रूपये लाकर भी उन्हें दिये. उसका ससुर जो कि आरएसी में कार्यरत है. उस पर गन्दी नजर रखता था. 

यह भी पढे़ं- Pratapgarh News: छात्र को उतारते ही चालक ने बढ़ा दी बस, पहिये के नीचे आया मासूम बच्चा, दर्दनाक मौत

 

पीड़िता ने बताया कि ससुर ने 2020 में उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद करीब दो साल तक वह अपने पीहर में रही. बाद में राजीनामा होने पर उसे ससुराल ले गये लेकिन कुछ ही दिनों बाद दहेज की मांग को लेकर उसे फिर से प्रताड़ित करने लगे. उसके साथ मारपीट भी की जाती. अक्टूबर 2023 में उसका ससुर छुट्टी आया हुआ था. तब उसने नशीला पदार्थ सुंघाकर उसके साथ रेप किया. 

ससुर ने उसे जान से मारने की धमकी दी थी. इसलिये उसने यह बात किसी को नहीं बताई थी. मगर अब मजबूर होकर उसने सारी बात अपनी मां को बताई. फिलहाल पुलिस ने आईपीसी की धारा में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Trending news