Churu News: गोगामेड़ी सुखदेव सिंह की शोक सभा में पहुंचे राजेंद्र राठौड़, बोले- नई सरकार अपराध पर लगाएंगे लगाम
Advertisement

Churu News: गोगामेड़ी सुखदेव सिंह की शोक सभा में पहुंचे राजेंद्र राठौड़, बोले- नई सरकार अपराध पर लगाएंगे लगाम

Churu News: भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ शनिवार को चूरू दौरे पर रहे. इस मौके पर उन्होंने पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जिस प्रकार से हत्या हुई है, पूर्ववर्ती सरकार ने जिस प्रकार से जर्जर कानून व्यवस्था विरासत में दी है.

शोक सभा में पहुंचे राजेंद्र राठौड़.

Churu News: वरिष्ठ भाजपा नेता राजेंद्र राठौड़ शनिवार को चूरू दौरे पर रहे. इस मौके पर उन्होंने मीडिया से बातचीत में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जिस प्रकार से हत्या हुई है, पूर्ववर्ती सरकार ने जिस प्रकार से जर्जर कानून व्यवस्था विरासत में दी है, निश्चित तौर पर चिंता की बात है.

 राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि गैंगस्टर, अपराधी और अपराध बेकाबू है, नई सरकार अभी आई है. निश्चित तौर पर इन सभी चीजों पर लगाम लगाएंगे. राठौड़ चूरू में भाजपा कार्यकर्ता के परिजन का निधन होने पर शोक व्यक्त करने पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें- 

इससे पूर्व राठौर दोपहर को गोगामेड़ी पहुंचे और वहां श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी के परिजनों को उन्होंने ढांढस बंधाया. चूरू में भाजपा जिला अध्यक्ष बसंत शर्मा के नेतृत्व में कार्यकर्ता इस दौरान मौजूद रहे.

Trending news