Churu: राजेन्द्र राठौड़ का तारानगर में हुआ जोरदार स्वागत ,कहा- सबके विश्वास पर खरा उतरूंगा, विकास में कोई कमी नहीं आने दूंगा
Advertisement

Churu: राजेन्द्र राठौड़ का तारानगर में हुआ जोरदार स्वागत ,कहा- सबके विश्वास पर खरा उतरूंगा, विकास में कोई कमी नहीं आने दूंगा

Churu news:  चूरू जिले के तारानगर में विधानसभा चुनावो के बाद पूर्व प्रतिपक्ष नेता व मंत्री रहे राजेन्द्र सिंह राठौड़ पहली बार तारानगर आकर कृषि उपज मण्डी समिति में विशाल आभार रैली का आयोजन किया और हजारों की संख्या में आए भाजपा के समर्थको का आभार व्यक्त किया.

राजेन्द्र राठौड़

Churu news:   चूरू जिले के तारानगर में विधानसभा चुनावो के बाद पूर्व प्रतिपक्ष नेता व मंत्री रहे राजेन्द्र सिंह राठौड़ पहली बार तारानगर आकर कृषि उपज मण्डी समिति में विशाल आभार रैली का आयोजन किया और हजारों की संख्या में आए भाजपा के समर्थको का आभार व्यक्त किया.  राठौड़ अपनी इस आभार रैली में अपना भाषण एक कविता से प्रारम्भ करते हुए कहा कि ’’कोशिश करने वालो की कभी हार नहीं होती’’ ’’हर रात का सवेरा होता है, हर किश्ती का किनारा होता है, माना मुश्किल बहुत है जिन्दगी में, हर दुःख के साथ बसेरा होता है’’.

जन सुनवाई कार्यालय खोला गया 
राठौड़ ने भाजपा को वोट देनें वालो को धन्यवाद देते हुए कहा कि मै जिस जमीन पर आया उसमें वोट की फसल काटने से पहले हल चलाता, गुड़ाई करता, जमीन में घूम कर देखता, शायद पोली जमीन पर खड़ा नहीं होता .राठौड़ ने कहा कि तारानगर विकास की दृष्टि से पीछे नहीं हटेगा . राठौड़ ने बताया कि अब तारानगर के चौधरी गेस्ट हाउस में जन सुनवाई कार्यालय खोला गया है. जिसमें हर पहली तारीख को मेरा पुत्र पराक्रम, चन्द्राराम गूरी व राकेश जांगीड़ सहित भाजपा के कार्यकर्ता बैठेगें.

डॉ. चन्द्रशेखर बैद करेगें जनसुनवाई
 हर 10 तारीख मै स्वंय आउंगा व 20 तारीख को डॉ. चन्द्रशेखर बैद आयेगें जो जनसुनवाई करेगें, चौधरी गेस्ट हाउस में रोज कोई ना कोई भाजपा कार्यकर्ता बैठा मिलेगा जहां हर आदमी की जनसुनवाई की जायेगी.मैने अधिकारीयों को आगाह कर दिया है कि अब लूट और झूठ का इतिहास बन्द कर दो.अब भजनलाल शर्मा की राजस्थान में डबल इन्जन की सरकार बन गई है जो राजस्थान में विकास लेकर आयेगी .

विकसित भारत यात्रा
अब हर किसान के सम्मान में एक हजार रूपये उसके खाते में आयेगा, इतिहास ने कभी जयचन्दो को माफ नहीं किया, उनको अपने आप सबक मिल जायेगा.हार में कोई ना कोई अच्छाई छूपी है, हार कर भी मोहब्बत बांटने का काम करूंगा. भ्रष्टाचार का अन्त होगा. 

विकसित भारत यात्रा आपके बीच आयेगी उसका फायदा अवश्य ले .आभार रैली को सम्बोधित करते हुए चूरू विधायक हरलाल सहारण ने कहा कि मुझ जैसे छोटे व्यक्ति को विधायक बनाने वाला राजेन्द्र सिंह राठौड़ है, सहारण ने कहा कि सहारण राजेन्द्र सिंह राठौड़ के लिये स्तिफा ही नहीं प्राण भी दे सकता है, सहारण ने कहा कि जिन्होने गद्दारी की है वो हमारे पास नहीं आना .

आभार रैली को पूर्व विधायक डॉ. बैद ने सम्बोधित करते हुए कहा कि राजेन्द्र सिंह राठौड़ की आज भी वर्तमान भाजपा सरकार में बहुत पूछ है, राठौड़ के हारने से तारानगर आज 15 वर्ष पीछे चला गया है.बैद ने कहा कि राठौड़ के साथ विश्वासघात हुआ है, धाखेबाज लोग मुझ से किसी प्रकार आशा ना करे.

भाजपा एससीएसटी नेता सीताराम लूगरिया ने अपने सम्बोधन में खूले आम कहा कि रामसिंह कस्वां परिवार ने राठौड़ की पीठ में खंजर घोपने का काम किया है, रामसिंह कस्वां का राजनैतिक जीवन राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने सन् 1991 में 189 वोटो से प्रारम्भ करवाया था, आज उन्हीं राहुल कस्वां व रामसिंह कस्वां ने विश्वासघात कर राठौड़ को हराया है, भाजपा प्रदेश मंत्री बासुदेव चावला ने कहा कि जिन्होने भाजपा के साथ गद्दारी की है वो हमसे दूरी बनाये रखे, तारानगर की जनता जर्नादन का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आपके विकास के कार्य अनवरत जारी रहेगें व तारानगर में आमूलचूल परिवर्तन होगें .

यह रहें मौजूद 
आभार रैली को चूरू जिला भाजपा अध्यक्ष बसन्त शर्मा, भाजपा जिला मंत्री चन्द्राराम गूरी, भाजपा जिला उपाध्यक्ष महावीर पूनीयां, राठौड़ पुत्र पराक्रमसिंह सहित कई भाजपा के कार्यकर्ताओं ने सम्बोधित किया.इस अवसर पर सुरेश चौधरी, जसवन्त स्वामी, सुरेश मित्तल, हरी इन्दौरिया, विशाल शर्मा, कपिल शर्मा, नरेश सहारण, श्यामलाल शर्मा जैतसीसर सहित हजारों की संख्या में भाजपा के जनप्रतिनिधि, पदाधिकारी, कार्यकर्ता व ग्रामीण क्षेत्र से आये लोग उपस्थित थे. 

यह भी पढ़ें: पूर्व मंत्री मास्टर भंवर लाल शर्मा के स्मारक स्थल पर तोड़फोड़ करने वालों पर सख्त कार्रवाई की मांग

Trending news