चूरू में दो पक्षों में हुआ विवाद, वॉर्ड में अफरा-तफरी का महौल, जानें वजह
Advertisement

चूरू में दो पक्षों में हुआ विवाद, वॉर्ड में अफरा-तफरी का महौल, जानें वजह

Churu News: चूरू शहर के वार्ड संख्या एक में शनिवार देर शाम दो पक्षों में हुए झगड़े में अफरा-तफरी का महौल हो गया,यह आपसी झगड़े के बाद दोनों पक्षों में जमकर पत्थर बाजी भी हुई.

 

चूरू में दो पक्षों में हुआ विवाद, वॉर्ड में अफरा-तफरी का महौल, जानें वजह

Churu News: चूरू में दो पक्षों में हुआ विवाद, वॉर्ड में अफरा-तफरी का महौल.पत्थबाजी की घटना के बाद मौके पर भारी पुलिस जापता तैनात किया गया है. आरएसी व पुलिस थानों के जाप्ता मौके पर लगाया गया है.

एसपी राजेश कुमार मीना स्वयं इस तनावपूर्ण माहौल पर नजर बनाए हुए हैं. देर रात पुलिस के मौक़े पर पहुंचने के बाद स्थिति नियंत्रण में है. कोतवाली थाना, सदर थाना, दूधवाखारा थाना, महिला थाना और रतननगर थाने का जाब्ता यहां तैनात किया गया है‌.डीएसपी राजेंद्र बुरड़क भी मौके पर मौजूद रहे.पुलिस द्वारा मौके की वीडियो के आधार पर लोगो को चिन्हित कर धरपकड़ की जा रही है,जो रात से जारी है.

प्राप्त जानकारी अनुसार कल रात हालात उस वक्त बिगड़ गए जब एक सितंबर को निजी स्कूल संचालक के साथ एक नामजद युवक ने अपने साथियों के साथ मिलकर लाठियां से मारपीट कर डाली थी,शनिवार देर शाम यहां एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के एक बाइक सवार लड़के से मारपीट कर डाली और उसकी बाइक तोड़ डाली इस घटना के बाद दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए.

दोनों पक्षों को समझाइईश भी की गई 

दोनों तरफ से पत्थर बाजी भी हुई जिससे मकान के शीशे भी टूटे,सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और चपे-चपे पर भारी पुलिस जाब्ता तैनात किया गया. देर रात तक क्षेत्र में पुलिस मौजूद रही.पुलिस के द्वारा दोनों पक्षों को समझाइईश भी की गई और सभी को अपने-अपने घरों में रहने की हिदायत भी दी गई.

पुलिस बल तैनात किया गया

बरहाल घायल एक नाबालिक लड़के का जिला अस्पताल में इलाज जारी है, और मौके पर शांति और कानून व्यवस्था के लिए देर रात से पुलिस बल तैनात किया गया है. डीएसपी राजेन्द्र बुरड़क ने बताया कि कल रात समय पर पहुंच कर मामले को शांत करवा दिया गया था, उत्पात मचाने वाले लोगों को चिन्हित कर धरपकड़ की जा रही है.

Reporter-  Navratan Prajapat

ये भी पढ़ें- India vs Pakistan: भारत पाकिस्तान मैच के दिन जालोर में भी रहा कांटे का मुकाबला, ओलंपिक में दिखा दम

 

Trending news