Rajasthan News: साधारण सभा की बैठक में भिड़े कांग्रेस और भाजपा के विधायक,जानिए क्या है मामला?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2314693

Rajasthan News: साधारण सभा की बैठक में भिड़े कांग्रेस और भाजपा के विधायक,जानिए क्या है मामला?

Rajasthan News: जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक शनिवार को जिला परिषद सभागार में हुई. बैठक की अध्यक्षता जिला प्रमुख वंदना आर्य ने की. बैठक में आपणी योजना के पानी को लेकर उस समय हंगामा हो गया.

Rajasthan News

Rajasthan News:जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक शनिवार को जिला परिषद सभागार में हुई. बैठक की अध्यक्षता जिला प्रमुख वंदना आर्य ने की. बैठक में आपणी योजना के पानी को लेकर उस समय हंगामा हो गया. जबकि तारानगर विधायक बुडानिया ने कहा कि जिले में पीएमसी को आईएनजीपी का कितना पानी मिलता है, उसमें कितना चोरी होता है. 

अवैध कनेक्शनों पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई. कई वर्षों से हो रही पानी चोरी को विभागीय अधिकारी रोक क्यों नहीं पाए. गांव के लोग पानी को तरस रहे है. उन्होंने तैश में आकर कहा कि जिले में पानी के नाम पर राजनीति करते है. बुडानिया के इतना कहते ही चूरू विधायक हरलाल सहारण भड़क गए. सहारण ने बुडानिया से कहा कि राजनीति की कौनसी बात हो गई. 

आपने अपने कार्यकाल में कौनसी तारानगर में गंगा बहा दी. जो इस तरह की बात करते हो ? इस पर बुडानिया बोल उठे कि मैंने सब कुछ बहा दी और आगे भी बहा दूंगा. इतना होते ही परिषद की बैठक में शोर-शराबा होने लगा. इस पर बुडानिया सदस्यों से कहने लगे कि आपको शर्म नहीं आती. सहारण के तैश में आने के बाद बुडानिया के तेवर ढीले पड़ गए. 

इसके बाद भी बैठक में एक जिला परिषद सदस्य व जलदाय विभाग के अधिकारी के बीच झड़प हो गयी. जिसमें विभागीय अधिकारी अपना पक्ष रख रखा था. मगर जनप्रतिनिधि उसकी अनदेखी कर रहे. बैठक में कांग्रेस सांसद राहुल कस्वां, चूरू विधायक हरलाल सहारण, तारानगर विधायक नरेंद्र बुडानिया, रतनगढ़ विधायक पूसाराम गोदारा.

सुजानगढ़़ विधायक मनोज मेघवाल, सादुलपुर विधायक मनोज न्यांगली, जिला कलक्टर पुष्पा सत्यानी, तारानगर विधायक नरेंद्र बुडानिया, तारानगर प्रधान संजय कस्वां, चूरू प्रधान दीपचंद राहड़, जिप सदस्य विमला कालवा, कमला पूनिया सहित अनेक जनप्रतिनिधि और अधिकारी मौजूद थे.

यह भी पढ़ें:एक नर्स के भरोसे संचालित हो रहा अस्पताल,ग्रामीणों को गांव में नहीं मिल पाता इलाज

Trending news