Advertisement
trendingPhotos/india/rajasthan/rajasthan2359391
photoDetails1rajasthan

लिफ्ट देने के बहाने युवती के साथ घिनौना काम, फिर बोला- जब बुलाऊं तब आया करो वरना चारों बहनों को बदनाम कर दूंगा

Churu News: सरदारशहर पुलिस थाने में सोमवार शाम को एक जने के खिलाफ ग्रामीण क्षेत्र की 24 वर्षीय युवती के साथ कई बार जबरन दुष्कर्म करने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है. युवती ने अश्लील वीडियो और फोटो बनाने और उन्हें वायरल करने की धमकी देकर कई बार जबरन दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. 

 

लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बिठाया

1/4
लिफ्ट देने के बहाने गाड़ी में बिठाया

थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि ग्रामीण क्षेत्र की एक 24 वर्षीय युवती ने मामला दर्ज करवाया है कि मैं सरदारशहर के निजी कॉलेज में B.Ed की पढ़ाई करती हूं. करीब 2 वर्ष पहले पल्लू केलनिया निवासी अजय गोदारा पुत्र महेंद्र मुझे सरदारशहर के बीकानेर चौराहे पर खड़ा देखकर कहा कि आपको लेट हो रहा है तो मैं आपको गाड़ी से छोड़ दूंगा. मैंने उसकी बातों पर विश्वास कर लिया और गाड़ी में बैठ गई. अजय ने मुझे कुछ सुंघाया और चूरू रोड स्थित एक होटल में ले गया और वहां पर मुझे एक गिलास में नशीला पदार्थ पिलाया तो मैं बेहोश हो गई और अजय ने मेरे पूरे कपड़े उतार दिए और मेरे साथ दो-तीन बार जबरदस्ती दुष्कर्म किया और मेरे अश्लील वीडियो में फोटो बना लिए. 

 

शादी के लिए दबाव बनाने लगा

2/4
शादी के लिए दबाव बनाने लगा

बाद में मुझे डराया धमकाया कि किसी को बताया तो जान से मार दूंगा और तेरे परिवार को गोली से मार दूंगा और तेरी छोटी बहनों को उठा लूंगा. तो मैं डर गई और मैं उक्त घटना किसी को नहीं बताई. बाद में अजय मेरी अश्लील वीडियो फोटो वायरल करने की धमकी देकर मुझे कई बार होटल में बुलाया और मेरे साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया और मुझ पर हमेशा शादी के लिए दबाव बनाने लगा और कहता रहा कि अगर मेरे साथ शादी नहीं की तो मैं तेरे अश्लील वीडियो फोटो वायरल कर दूंगा और तुझे समाज में बदनाम कर दूंगा. मुझ पर शादी के लिए बार-बार दबाव डालता रहा. 

 

पूरे परिवार को जान से मार दूंगा

3/4
पूरे परिवार को जान से मार दूंगा

करीब 6 महीने पहले मुझे फोटो वीडियो वायरल करने की धमकी देकर सरदारशहर बुलाया और जब मैं कॉलेज जा रही थी तो बीकानेर चौराहे से मुझे गाड़ी में बैठाकर रावतसर ले गया और वहां पर सादे कागजों पर मुझसे नशे के हालात में हस्ताक्षर करवाए और फिर केलनिया गांव के पास होटल में रोक कर मेरे साथ दुष्कर्म किया. उसके बाद भी मुझे कई बार धमकी देकर सरदारशहर बुलाया और मेरे साथ जबरन दुष्कर्म किया. बाद में अजय मुझे मेरी छोटी बहनों को सरदारशहर बुलाने के लिए धमकी देने लगा तो मैंने मना किया और परिवार वालों को सब बताया तो अजय नाराज हो गया और उसने मेरे अश्लील फोटो वीडियो गांव के लड़कों को भेज दिए और मेरी मां को फोन कर गंदी-गंदी गालियां निकाली और धमकी दी की आपकी बेटी को मेरे साथ नहीं भेजा तो आपके पूरे परिवार को जान से मार दूंगा और आपकी चारों बेटियों को उठाकर ले जाऊंगा और मेरी मां को धमकी दी कि तुम्हें नहर में फेंक दूंगा. 

 

तेरी सभी छोरियों को उठाकर ले जाएंगे और बर्बाद कर देंगे

4/4
तेरी सभी छोरियों को उठाकर ले जाएंगे और बर्बाद कर देंगे

पिछले सप्ताह पहले अजय व उसके पिता व उसके परिवार के कुछ लोग हमारे घर गाड़ी लेकर आए तब अजय के हाथ में पिस्तौल था और आते ही अजय ने पिस्तौल तान दिया और मुझे जबरदस्ती गाड़ी में डालने लगा. तो मेरी छोटी बहन व मेरी मां ने शोर मचाया तो उक्त लोग गाड़ी में बैठकर भागने लगे और जाते-जाते अजय मेरी मां को कह रहा था कि कुछ भी हो जाए तेरी सभी छोरियों को उठाकर ले जाएंगे और बर्बाद कर देंगे. अजय व उसका परिवार बदमाश व गुंडा प्रवृत्ति के लोग हैं. हमें कभी भी उठा सकते हैं और हमें जान माल का खतरा बना हुआ है. पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.