भीलवाड़ा में हत्या कर सरदारशहर में लूट करना चाहता था कोहिनूर गैंग, ऐसे खुली पोल
Advertisement

भीलवाड़ा में हत्या कर सरदारशहर में लूट करना चाहता था कोहिनूर गैंग, ऐसे खुली पोल

भीलवाड़ा में हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद सरदारशहर में लूट की प्लैनिंग कर रहे चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अपराधियों की कोहिनूर नाम से गैंग है और चूरू के जसरासर का फारूक उर्फ मिठिया टीम का मुख्य सरगना है.

भीलवाड़ा में हत्या कर सरदारशहर में लूट करना चाहता था कोहिनूर गैंग, ऐसे खुली पोल

Sardarshahar: महाराष्ट्र और भीलवाड़ा में हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद सरदारशहर में लूट की प्लैनिंग कर रहे चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से दो अवैध देसी पिस्टल, जिंदा कारतूस और अन्य हथियार भी किए बरामद किए गए हैं.

जानकारी के हिसाब से आरोपियों ने 2 महीने पहले भीलवाड़ा में एक व्यक्ति की हत्या की थी और अब महाराष्ट्र में ड्राइवर की हत्या कर गाड़ी लूटकर सरदारशहर पहुंचे थे. अपराधियों की कोहिनूर नाम से गैंग है और चूरू के जसरासर का फारूक उर्फ मिठिया टीम का मुख्य सरगना है. अपराधी सरदारशहर में किसी बड़े व्यापारी को लूटने की फिराक में थे. यह चारों अपने मुख्य सरगना फारुख उर्फ मिठिया का इंतजार कर रहे थे. आरोपी पुलिस को देखकर गाड़ी लेकर 1 किलोमीटर तक भागे, लेकिन पुलिस ने चारों ओर घेराबंदी कर चारों आरोपियों को गाड़ी सहित दबोच लिया. गिरफ्तार आरोपियों में दो उत्तर प्रदेश के एक पंजाब का और एक राजस्थान के झुंझुनू जिले के गांगियासर गांव का निवासी है. वहीं, पुलिस गैंग के मुख्य सरगना फारूक उर्फ मिठिया की तलाश में जुटी है.

Reporter- Gopal Kanwar

चूरू की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

कश्मीर की कली महरीन काजी पर खूब फबा ब्लैक कलर, साड़ी में दिखी गजब, फैंस बोले- आसमान से उतरी एक परी

IAS अतहर आमिर खान के बर्थडे पर उनकी बेगम महरीन ने किया विश, लिखा- शादी के लिए नहीं होता इंतजार

Trending news