सुजानगढ़ में नाबालिग के अपहरण पर आक्रोशित लोगों ने 45 मिनट तक किया चक्का जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1225068

सुजानगढ़ में नाबालिग के अपहरण पर आक्रोशित लोगों ने 45 मिनट तक किया चक्का जाम

सुजानगढ़ के भोजलाई चौराहे के पास दोपहर में आक्रोशित लोगों ने आरएलपी नेता अमृता चौधरी के नेतृत्व में सड़क मार्ग जाम कर दिया, नाबालिग के अपहरण के मामले में बालिका को बरामद करने की मांग की. 

सुजानगढ़ में नाबालिग के अपहरण पर आक्रोशित लोगों ने 45 मिनट तक किया चक्का जाम

Sujangarh: सुजानगढ़ के भोजलाई चौराहे के पास दोपहर में आक्रोशित लोगों ने आरएलपी नेता अमृता चौधरी के नेतृत्व में सड़क मार्ग जाम कर दिया, नाबालिग के अपहरण के मामले में बालिका को बरामद करने की मांग की.  टायर जलाकर विरोध प्रदर्शन करने के दौरान सड़क के दोनों ओर वाहनों की कतार लग गई, बसों और अन्य वाहनों में सवार लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

यह भी पढ़ें- Jaisalmer: बाइक पर सवार होकर आए 3 युवक, और कर दी फायरिंग, इलाके में मचा हड़कंप

आरएलपी नेता अमृता चौधरी ने बताया कि बालिका को बरामद करने की बजाय पुलिस ने हम बालिका के परिजनों पर ही मामला दर्ज कर लिया, जबकि हम लोग तो पीड़ित परिवार के साथ हैं. किसी की मदद करना अपराध तो नहीं. दूसरी ओर सूचना मिलने पर उप पुलिस अधीक्षक रामप्रताप विश्नोई मौके पर पहुंचे और प्रदर्शनकारियों से समझाश करके रास्ता खुलवाया.

 डीएसपी ने मीडिया को बताया कि, दोनों पक्षों की ओर से मुकदमा दर्ज हुआ है. वहीं मौके पर कोतवाली थानाधिकारी सत्येंद्र कुमार, सदर सीआई मनोज कुमार मूंड सहित काफी पुलिस जाप्ता तैनात रहा. वहीं प्रदर्शन के दौरान आरएलपी नेता रतनलाल नायक, राजेंद्र भंवरिया, नानूराम, हरीसिंह सहित अनेक पुरूष महिलाएं मौजूद रहे.

आपको बता दें बालिका के पिता की ओर से मोहित रैगर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाकर उसकी बेटी का अपहरण कर लेने का मुकदमा दर्ज करवाया गया है. जबकि दूसरे पक्ष की ओर से एक लड़की ने मुकदमा दर्ज करवाकर आठ-दस लोगों पर तोड़फोड़ करने व जातिसूचक गालियां निकालने का मामला दर्ज करवाया गया है.

Reporter: Gopal Kanwar

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news