कांग्रेस सरकार के विश्वासघात की वजह से किसान आत्महत्या को मजबूर- राजेंद्र राठौड़
Advertisement

कांग्रेस सरकार के विश्वासघात की वजह से किसान आत्महत्या को मजबूर- राजेंद्र राठौड़

भारतीय जनता पार्टी द्वारा आगामी 17 अक्टूबर को लक्ष्मणगढ़ में दिए जाने वाले चूरू सीकर-झुंझुनू जिले के कार्यकर्ताओं द्वारा धरने की तैयारी के संबंध में उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के आवास पर जिला बैठक का आयोजन किया गया. 

कांग्रेस सरकार के विश्वासघात की वजह से किसान आत्महत्या को मजबूर- राजेंद्र राठौड़

Churu: भारतीय जनता पार्टी द्वारा आगामी 17 अक्टूबर को लक्ष्मणगढ़ में दिए जाने वाले चूरू सीकर-झुंझुनू जिले के कार्यकर्ताओं द्वारा धरने की तैयारी के संबंध में उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ के आवास पर जिला बैठक का आयोजन किया गया. इसमें बोलते हुए नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार को किसानों के साथ विश्वासघात करने वाली सरकार बताते हुए कहा कि आज किसान आत्महत्या करने पर मजबूर हो रहा है.

टीचर का ट्रांसफर हुआ तो विद्यार्थियों और अभिभावकों ने स्कूल के गेट पर ताला लगा दिया

उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान के पड़ोसी राज्य हरियाणा में बाजरे का समर्थन मूल्य 2350 ऊपर है, लेकिन राजस्थान बाजरा सबसे ज्यादा मथुरा में पैदा होता है. लेकिन राजस्थान के किसानों को कांग्रेस की नाकारा सरकार की वजह से है कम समर्थन मूल्य प्राप्त हो रहा है. उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि वे 17 तारीख को लक्ष्मणगढ़ पहुंचकर किसानों के हित में भाजपा के द्वारा किए जा रहे आंदोलन में अपना समर्थन व्यक्त करें. उन्होंने कहा आज प्रदेश में इंस्पेक्टर राज और रंगदारी व्यवस्था इस सरकार के राज में लगातार फैल रही है आम जनता की सुनने वाला इस सरकार में कोई नहीं है कानून व्यवस्था आज सबसे ज्यादा लचर अवस्था में दिखाई दे रही है. प्रदेश में सभी मंत्रियों और कॉन्ग्रेस विधायकों के द्वारा दीपों का ढोंग करने के बाद भी लगातार स्थानांतरण कर उगाई की जा रही है. इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री भजन लाल शर्मा ने कहा शेखावाटी की धरती एक ऐसी धरती है जहां से क्रांति की शुरुआत होती है, और इस क्षेत्र से इस सरकार की विदाई की शुरुआत की जाएगी. अंतर विरोधियों से घिरी हुई है.

चूरू के बजरंग ने शौक में बना डाला एयरक्राफ्ट, सपनों की उड़ान को मांग रहा परमिशन

सरकार प्रदेश के लिए नाकारा साबित हुई है. इस अवसर पर पूर्व सांसद रामसिंह कस्वां ने भाजपा कार्यकर्ताओं से अनुरोध किया कि वे जी-जान से जुट कर अधिकाधिक संख्या में लक्ष्मणगढ़ पहुंचकर किसान विरोधी सरकार को हटाने के लिए अपना समर्थन करें. कार्यक्रम में बोलते हुए जिलाध्यक्ष धर्मवीर पुजारी ने आश्वासन दिया कि चूरू जिले का प्रत्येक कार्यकर्ता गूंगी बहरी सरकार को हटाने के लिए तैयार बैठा है, और आगामी इस आंदोलन के कार्यक्रम में पहुंच कर इस कार्यक्रम को सफल बनाएगा.

कार्यक्रम को पूर्व जिला प्रमुख हरलाल सहारण, जिला प्रमुख वंदना आर्य, प्रदेश मंत्री लक्ष्मीकांत भारद्वाज, पूर्व जिला अध्यक्ष बसंत शर्मा, पूर्व विधायक अशोक पिक्चर, किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हरिराम रणवा, राष्ट्रीय परिषद सदस्य ओम सारस्वत, उद्योग प्रकोष्ठ के प्रदेश सह संयोजक दौलताबाद, विधानसभा प्रत्याशी राकेश जांगिड़, एससी मोर्चा के प्रदेश मंत्री सीताराम लुधिया ने भी संबोधित किया. इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री भजन लाल शर्मा प्रदेश मंत्री लक्ष्मीकांत भारद्वाज सहित आमंत्रित अतिथियों का मंडल अध्यक्ष सुरेश सारस्वत दीनदयाल सैनी ने दुपट्टा पहनाकर अभिनंदन किया जिला उपाध्यक्ष भास्कर शर्मा ने बताया इस आंदोलन के संदर्भ में 14 अक्टूबर को सुबह 10 बजे सरदार शहर में दोपहर 12 बजे तारानगर वर्षा गेस्ट हाउस में पर दोपहर 3 बजे सादुलपुर में तैयारी के लिए बैठक की जाएगी.

Reporter- Gopal Kanwar

 

Trending news