डोटासरा मेरे दोस्त हैं, जहां से कहेंगे चुनाव लड़ लूंगा, लेकिन चूरू मेरा पहला प्यार- राठौड़
Advertisement

डोटासरा मेरे दोस्त हैं, जहां से कहेंगे चुनाव लड़ लूंगा, लेकिन चूरू मेरा पहला प्यार- राठौड़

Churu News :  नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने PCC चीफ गोविन्द डोटासरा पर चुटकी लेते हुए राठौड़ ने कहा कि गोविन्द सिंह डोटासरा जहां से कहेंगे. वहीं से चुनाव लड़ लेंगे. वह मेरे परम मित्र हैं मेरा भला चाहते हैं. इसलिए उनसे राय मशवरा करके ही चुनाव लडूंगा. जबकि चूरू मेरा पहला प्यार है.

 

डोटासरा मेरे दोस्त हैं, जहां से कहेंगे चुनाव लड़ लूंगा, लेकिन चूरू मेरा पहला प्यार- राठौड़

Churu : राजस्थान की सरकार अपना जन आधार खो चुकी है. जिसको ढूंढ़ने के लिए सीएम रोज नई घोषणा करते हैं. जिनका कहीं वैधानिक अधिकार नहीं है. सीएम ने आदिवासी दिवस पर ओबीसी आरक्षण को 21 प्रतिशत से बढ़ाकर 27 प्रतिशत करने और मूल ओबीसी को 6 प्रतिशत अतिरक्त आरक्षण की बात कहीं है. ये उनका अधिकार नहीं है. यह राज्य पिछड़ा आयोग का अधिकार है. यह बात गुरुवार दोपहर विधानसभा नेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने अपने आवास पर आयोजित प्रेसवार्ता में कहीं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार ने पिछले साल बजट में घोषणा की थी कि प्रदेश के एक करोड़ 33 लाख चिरंजीवी परिवार की महिलाओं को स्मार्ट फोन बांटेंगे. अब वह चिरंजीवी परिवार को भूल गये. 

अब 40लाख महिलाओं को मोबाइल बांट रहे है. सरकार आउटडेटेड टेक्नोलॉजी के फोन बांटकर सरकार घपला कर रही है. सीएम अपनी फोटो लगा मोबाइल देकर सरकारी खर्चे पर प्रचार कर सरकारी धन का दुरूपयोग कर रहे है. राठौड़ ने कहा कि अन्नपूर्णा फूड पैकेट संस्थागत भ्रष्टाचार है. एक टेलरमेड कंपनी को टेंडर देने के लिए पूरा षड़यंत्र रचा गया है. इनका उद्देश्य गरीब जनता को राहत देना नहीं बल्कि अपनी राहत लेनी है.

आते ही सीएम को ठीक कर दिया- राठौड़

प्रेसवार्ता में चुटकी लेते हुए राठौड़ ने कहा कि एम्स से अच्छे डॉक्टर को राहुल गांधी निकले. जिन्होंने आते ही 43 दिन से अंगूठे में फ्रेक्चर लेकर घूम रहे सीएम अशोक गहलोत को ठीक कर खड़ा कर दिया है. राठौड़ ने कहा कि राहुल गांधी ने जिस तरह सदन में महिला सांसदों की तरफ फ्लाइंट किस उछाला है. वह सदन की गरीमा में नहीं है. उन्होंने कहा कि सीएम कहते है कि यह कुर्सी उनको छोड़ नहीं रही. इसलिए मैं कहता हूं कि हम आचार संहिता लगने के बाद चुनावो में सीएम से बात करेंगे. राठौड़ ने कहा कि यह सरकार केवल चार महिने की सरकार रही है. जिसमें उन्होंने महंगाई राहत कैम्प से लेकर जनता को राहत देने का ढकोसला किया है.

डोटासरा मेरे परम मित्र, वह मेरा बहुत भला चाहते हैं

प्रेसवार्ता में पीसीसी चीफ गोविन्द डोटासरा पर चुटकी लेते हुए राठौड़ ने कहा कि गोविन्द सिंह डोटासरा जहां से कहेंगे. वहीं से चुनाव लड़ लेंगे. वह मेरे परम मित्र हैं मेरा भला चाहते हैं. इसलिए उनसे राय मशवरा करके ही चुनाव लडूंगा. जबकि चूरू मेरा पहला प्यार है, और वह चूरू से ही चुनाव लड़ेंगे.

Reporter- Navratan Prajapat

यह भी पढ़ें...

डॉक्टर ने महिलाओं को बेहोश कर किया बलात्कार, हिडेन कैमरे से बनाए वीडियो

Trending news