कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा के समर्थन में सरदारशहर पहुंचे गहलोत, बोले- प्रदेश में सातवां चुनाव जीतेंगे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1464912

कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा के समर्थन में सरदारशहर पहुंचे गहलोत, बोले- प्रदेश में सातवां चुनाव जीतेंगे

गांधी चौक में उपचुनाव की जनसभा में मुख्यमंत्री गहलोत बोले प्रदेश में सातवां चुनाव जीतेगें, भाजपा कई जगह उपचुनाव के दौरान तीसरे नम्बर पर गई, यहां की जनता से मेरा है बहुत लगाव इसलिए दुबारा आया हूं.

अनिल शर्मा के समर्थन में बोले गहलोत.

Churu News: सरदारशहर विधानसभा उपचुनाव में बुधवार को कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए सीएम अशोक गहलोत हेलीकॉप्टर से सरदारशहर आए. इस अवसर पर गांधी विद्या मंदिर स्थित हेलीपैड पर उपस्थित सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का स्वागत किया और कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगाए. इसके बाद लगभग 2 बजे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गांधी चौक स्थित सभा स्थल पर पहुंचे. 

कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा के समर्थन में बोले गहलोत

कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा के समर्थन में आयोजित गांधी चौक पर सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि दिवंगत विधायक भंवरलाल शर्मा बहुत ही शानदार इंसान थे इसलिए वो यहां की जनता के आशिर्वाद सात बार विधानसभा में पहुंचे. अब यहां की जनता की सेवा करने के लिए बहुत ही ईमानदार प्रत्याशी अनिल शर्मा मैदान है. इन्हें जिताकर विधानसभा में भेजने का काम करें. मै यहां की जनता का बहुत ध्यान रखूगां. उन्होंने कहा कि मैं आचार सहिता के समय कोई घोषणा नहीं कर सकता. लेकिन यहां की जनता की भावना को देखते हुए आपके सारे काम होंगे.

22 मिनट के भाषण में केंद्र सरकार को जमकर घेरा 

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में प्रदेश में 211 कॉलेज खोले, उसमें से 90 बेटियों के लिए खोले गए हैं. प्रदेश के सभी किसान, मजदूर, दलित की हर समस्या का समाधान करने के लिए 24 घंटे यह सरकार सेवा दे रही है. मुख्यमंत्री ने अपने 22 मिनट के भाषण में केंद्र सरकार को जमकर घेरते हुए कहा कि प्रदेश की सरकार ने जनकल्याण योजनाएं चला रखी है. उन्होंने कहा कि हमने मुख्यमंत्री नि:शुल्क दवा योजना चालू की थी उससे पहले ही यहां के विधायक शर्मा ने लोगों को नि:शुल्क दवा दिलाते रहते थे. 

यहां की जनता से मेरा है बहुत लगाव इसलिए दुबारा आया हूं- सीएम गहलोत 

उन्होंने कहा कि विधायक शर्मा को सच्ची श्रद्धांजलि तब होगी जब आप कांग्रेस के अनिल शर्मा को विधानसभा में भेजेंगे. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की यात्रा देश में प्रसिद्ध है. प्रतिदिन 25 किलोमीटर तक पैदल चल रहे है. मंहगाई को रोकने के लिए राहुल गांधी पैदल यात्रा इसलिए कर रहे हैं कि देश में शांति रहे. देश में महंगाई बढ़ रही है, जिसको लेकर देश की जनता को जागरूक कर रहे हैं. भाजपा हमारे नेता की यात्रा देखकर हैरान है.

प्रतापसिंह खाचरियावास ने बोले- राजस्थान के 24 एमपी ताली बजाते घूमते है

मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि राजस्थान के 24 एमपी ताली बजाते घूमते है और सीएम साहब को गोली देते है देवो, लेकिन केंद्र से कुछ जनता को लाकर तो दो, इनको मोदीजी अंदर नहीं जाने देते है. इतना बड़ा घमंडी पीएम है लेकिन पीएम की तो छोड़ो अगर अमित शाह के गेट के राजस्थान के सांसद अगर हाथ भी लगा दे तो मैं मंत्री पद से इस्तीफा दे दूंगा. लेकिन हमारे सीएम कम बोलते है काम ज्यादा करते है. इसलिए तो यह जादूगर है, ये कब जादू कर देते है पता ही नहीं लगता है. इसी प्रकार मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि भाजपा केवल माहौल बनाने का काम करती है.

ये भी पढ़ें- Bikaner : क्या RLP में शामिल होंगे देवी सिंह भाटी, बीकानेर की राजनीति पर क्या होगा असर

बीकानेर के सांसद केंदीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा कि बीकानेर का भाभीजी पापड़ खाओं और देश से कोरोना भगाओ लेकिन जब उनको कोरोना हुआ तो खुद एम्स में भर्ती हुए थे. ऐसे झूट कपट करने वाले नेताओं से दूरी बनाने की जरूरत है. कांग्रेस प्रत्याशी अनिल शर्मा ने कहा कि क्षेत्र में किसी प्रकार की विकास की कमी नहीं रहने दूंगा. भाजपा के प्रत्याशी को एक बार जनता ने मौका दिया था लेकिन क्षेत्र का विकास नहीं करवाया. जिसके कारण उनको जनता नहीं नकार दिया. पंडित जी के विकास कार्यों को आगे बढ़ाएंगे.

ये रहे मौजूद

इस दौरान प्रभारी मंत्री बिजेंद्र सिंह ओला, मंत्री गोविन्दराम मेघवाल, मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास, विधायक नरेंद्र बुडानिया, राज्य मंत्री विधायक डॉ. कृष्णा पूनियां, विधायक मनोज मेघवाल, विधायक अमित चाचाण, पालिका चेयरमैन राजकरण चौधरी, रफिक मंडेलिया, जिलाध्यक्ष भंवरलाल पुजारी, खानू खा बूधवाली आदि ने अपने विचार व्यक्त किया. इस मौके पर प्रधान संजय कस्वां, फारूक ज्यान मोहम्मद, डॉ. राजेंद्र मूंड, विनोद डागा, अब्दुल रसीद चायल, आसिफ खोखर, रिजवान सैयद, हंसराज सिद्ध, राजेश पारीक,पूनमचंद पारीक सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता व शहर व ग्रामीण क्षेत्र के लोग मौजूद रहे। बुधवार दोपहर 12 बजे शुरू हुई जनसभा शाम 5 बजे तक चली.

Reporter- Gopal Kunwar

Trending news