सादुलपुर: युवक को खेत में रस्सियों से बांधा, फिर लाठी-डंडों से कूट-कूटकर ले ली जान
Advertisement

सादुलपुर: युवक को खेत में रस्सियों से बांधा, फिर लाठी-डंडों से कूट-कूटकर ले ली जान

Sadulpur, Churu News: चुरू के सादुलपुर में बदमाशों ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी और दो लोगों को बुरी तरह घायल कर दिया. घटना को लेकर प्रेम-प्रसंग के मामले की आशंका जताई जा रही है. जानें क्या है पूरा मामला... 

सादुलपुर: युवक को खेत में रस्सियों से बांधा, फिर लाठी-डंडों से कूट-कूटकर ले ली जान

Sadulpur, Churu News: चुरू के सादुलपुर तहसील के लसेड़ी गांव में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. वहीं, दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए. हत्या की खबर मिलते ही पूरे गांव में सनसनी फैल गई और सैकड़ों लोग घटनास्थल पर पहुंच गए. सूचना के बाद सादुलपुर थानाधिकारी सुभाष चंद्र ढिल मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे और घटना का मौका निरीक्षण कर जांच में जुट गए. 

घायलों को सादुलपुर रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया और शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया. मारपीट में 26 वर्षीय कृष्ण कुमार पुत्र लीलूराम की मौके पर मौत हो गई और दयाराम पुत्र किशोर सिंह व संपत सिंह पुत्र राजू सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए. 

मृतक को रस्सियों से बांधकर पीटा 
घायलों ने बताया कि सुबह मृतक कृष्ण कुमार को दो लोग बुलाकर अपने साथ ले गए और खेत में ले जाकर बांधकर बुरी तरह मारपीट की. वहीं, छुड़वाने के लिए ग्रामीणों के साथ उक्त दोनों लोग पहुंचे तो खेत में रसों से उसे बांधकर बुरी तरह पीट रहे थे.

लाठी-डंडों से मारपीट
ऐसे में लोग छुड़वाने लगे तो दोनों लोगों के साथ भी लाठी-डंडों से जमकर मारपीट की, जिससे दोनों घायल हो गए. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया और दोनों युवकों को रेफरल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. 
 
प्रेम-प्रसंग के मामले की जताई आशंका 
अब तक घटना को लेकर कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है और हत्या के कारणों का भी खुलासा नहीं हो पाया. प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग की आशंका जताई जा रही है. मृतक तीन साल से लसेड़ी गांव में ही मजदूरी करता था और घयाल सम्प्पत व दयाराम को आठ दिन पहले अपने साथ लेकर आया था. 

यह भी पढ़ेंः Valentine Week में शेरनी को प्रपोज करने जोधपुर से जयपुर पहुंचा शेर, 4 साल से था इंतजार

Trending news