चूरू में मादक पदार्थों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई,डोडापोस्त सहित दो गिरफ्तार,केस दर्ज
Advertisement

चूरू में मादक पदार्थों के खिलाफ ताबड़तोड़ कार्रवाई,डोडापोस्त सहित दो गिरफ्तार,केस दर्ज

Churu news: चूरू एसपी जय यादव एक्शन मोड में हैं, बता दें कि जिले में इन दिनों अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ ताबड़-तोड़ कार्रवाई जारी है. डोडापोस्त सहित दो गिरफ्तार,केस दर्ज हो गया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Churu news: चूरू एसपी जय यादव के नेतृत्व में जिले में मादक पदार्थों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है,100 दिवसीय कार्ययोजना के तहत चूरू जिले के सभी पुलिस थानों में लगातार ताबड़तोड़ कार्रवाई की जा रही है,इसी के तहत चूरू के सदर पुलिस ने अवैध डोडा पोस्त के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया है.

प्राप्त जानकारी अनुसार आज सुबह सदर पुलिस व डीएसटी टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एनएच 52 पर ढाढर टोल के पास नाकाबंदी के दौरान चूरू की तरफ से आ रहे ट्रक जिसमे पपीते भरे हुए थे, को रुकवाकर चैक तलाशी ली गई तो ट्रक पी.बी. 13 बी.पी. 9887 में छुपाकर ले जा रहे.

 19 किलो अवैध डोडा पोस्त चूरा मिला. पुलिस द्वारा परिवहन कर रहे दो जनों को गिरफ्तार किया गया. जिस पर ड्राइवर ने बताया कि ट्रक में महाराष्ट्र से पपीते भरकर लुधियाना जा रहा था. आते समय रास्ते मध्यप्रदेष से होकर आये थे. जहां से एक जगह से डोडा पोस्त लिया था.जिसको आगे पंजाब ले जा रहे थे. पुलिस ने एक कट्टे में भरा डोडा पोस्त चूरा जप्त कर लिया.

अनुमानित कीमत एक लाख रुपये बताई जा रही है

पुलिस ने बताया की उक्त अवैध डोडापोस्त पंजाब की ओर परिवहन किया जा रहा था.पुलिस ने आरोपी पंजाब कनरहने वाले अमरीक सिंह जट सिख व सिरमनजीत सिंह को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.मामला एनडीपीएस एक्ट में दर्ज कर तफतीश दूधवाखारा थानाधिकारी रतनलाल कर रहे हैं. वहीं,  जप्त शुदा डोडा पोस्त की अनुमानित कीमत एक लाख रुपये बताई जा रही है.

 चूरू एसपी जय यादव की मुहिम,गैंग्स्टर्स को फॉलो करने वालों की नहीं है खैर,गैंग्स्टर्स को फॉलो करने वालों के खिलाफ पुलिस ने खोला मोर्चा,  जिले में पुलिस ने की बडी कार्रवाई, जिले में 13 सदिग्धान के विरुद्ध की गई कार्रवाई,थाना कोतवाली,सदर चूरू,दुधवाखारा,रतननगर,राजगढ़,  तारानगर व रतनगढ पुलिस ने की कार्रवाई,गैंग्सटर्स व आपराधिक पृष्ठभूमि के व्यक्तियों को करवाया गया अनफॉलो.

रिपोर्टर-नवरतन प्रजापत

 

ये भी पढ़ें- पैरा ओलंपिक कमेटी ऑफ इंडिया में बढ़ा देवेंद्र का कद, पहली बार हुआ अध्यक्ष का निर्विरोध निर्वाचन

 

Trending news