Churu News:डीएम पुष्पा सत्यानी ने किया जेरियाट्रिक वार्ड का शुभारंभ,गुणवत्तापूर्ण चिकित्सा सुविधाओं का मिलेगा
Advertisement

Churu News:डीएम पुष्पा सत्यानी ने किया जेरियाट्रिक वार्ड का शुभारंभ,गुणवत्तापूर्ण चिकित्सा सुविधाओं का मिलेगा

Churu News:राजस्थान के चुरू जिला कलेक्टर पुष्पा सत्यानी ने रतनगढ़ के जिला अस्पताल में जेरियाट्रिक वार्ड का फीता काटकर शुभारंभ किया और व्यवस्थाएं देखी.जेरियाट्रिक वार्ड में बेहतरीन जांच, मेडिकल फैसेलिटी, दवाएं व स्टाफ की उपलब्धता रहेगी, जिससे उनको गुणवत्तापूर्ण चिकित्सा सुविधाओं का लाभ मिल सकेगा.

Churu News

Churu News:राजस्थान के चुरू जिला कलेक्टर पुष्पा सत्यानी ने रतनगढ़ के जिला अस्पताल में जेरियाट्रिक वार्ड का फीता काटकर शुभारंभ किया और व्यवस्थाएं देखी. जिला कलेक्टर ने कहा कि जेरियाट्रिक वृद्ध जनों के लिए बहुत ही कारगर साबित होगा. जेरियाट्रिक वार्ड में बेहतरीन जांच, मेडिकल फैसेलिटी, दवाएं व स्टाफ की उपलब्धता रहेगी, जिससे उनको गुणवत्तापूर्ण चिकित्सा सुविधाओं का लाभ मिल सकेगा.

उन्होंने कहा कि अस्पताल प्रशासन अस्पताल की समुचित देखभाल करें और सभी वार्ड में साफ-सफाई,जांच व दवाओं की उचित उपलब्धता रहे. इसी के साथ  अस्पताल में आने वाले मरीजों को भी सभी सुविधाएं समुचित मुहैया हों और उन्हें इधर-उधर भटकना न पड़े.

इस दौरान पीएमओ डॉ संतोष आर्य ने जिला कलेक्टर को जेरियाट्रिक वार्ड में वृद्धजनों के लिए की गई व्यवस्थाओं की जानकारी दी तथा अस्पताल में की जाने वाली चिकित्सा के सुविधाओं व जांचों की जानकारी दी.

इसी दौरान जिला कलेक्टर पुष्पा सत्यानी ने रतनगढ़ बाजार स्थित उचित मूल्य दुकान का निरीक्षण किया और राशन सामग्री की उपलब्धता तथा वितरित की जाने वाली राशन सामग्री की जानकारी ली. जिला कलक्टर सत्यानी ने कहा की बीपीएल व अंत्योदय परिवारों को पर्याप्त राशन सामग्री उपलब्ध करवाई जाए. 

राशन सामग्री के भंडारण आदि की समुचित व्यवस्था हो व समयबद्ध तरीके से वितरण हो. उन्होंने उपखंड अधिकारी को निर्देशित करते हुए कहा कि आंगनबाड़ी केन्द्रों, राशन की दुकानों, अन्नपूर्णा रसोई और मेडिकल सुविधाओं का निरीक्षण करें.इस दौरान एसडीएम अमित वर्मा, तहसीलदार गिरधारी लाल, एपीआरओ मनीष कुमार, डॉक्टर देवकरण गुरावा, दीपक शर्मा सहित मेडिकल स्टाफ उपस्थित रहा.

यह भी पढ़ें:Anupgarh News: उपकारागृह में 5 दिवसीय योग शिविर का आयोजन,जेलर ने बंदियों से नशे से दूर रहने का किया आह्वान

यह भी पढ़ें:Top 10 Rajasthan News:क्या आचार संहिता में ज्वाइन करेंगे सीआर चौधरी ? सीआर चौधरी को बनाया गया है राज्य किसान आयोग का अध्यक्ष

यह भी पढ़ें:Anupgarh Fire Accident News:अनूपगढ़ के कॉटन फैक्ट्री में लगी भयंकर आग,करोड़ों का माल जलकर राख

 

Trending news