Churu: कार व डम्फर की जोरदार भिड़ंत में आर्मी जवान हुआ घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2023586

Churu: कार व डम्फर की जोरदार भिड़ंत में आर्मी जवान हुआ घायल

Churu news: कार व डम्फर की भिड़ंत में 34 वर्षीय चालक कार में फंसा . जिसके बाद ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद निकाला चालक को बाहर निकाला.तो वहीं निजी साधन से घायल को रतनगढ़ जिला अस्पताल लेकर आए .

जोरदार भिड़ंत

Churu news: कार व डम्फर की भिड़ंत में 34 वर्षीय चालक कार में फंसा . जिसके बाद ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद निकाला चालक को बाहर निकाला.तो वहीं निजी साधन से घायल को रतनगढ़ जिला अस्पताल लेकर आए . जानकरी के मुताबिक कुसुमदेसर निवासी घायल बाबूलाल जाट है आर्मी का जवान.सालासर सड़क मार्ग पर रतनगढ़ के गांव सांगासर की है घटना.

कार व डंफर की भिड़ंत
रतनगढ़ क्षेत्र में सालासर सड़क मार्ग पर कार व डम्फर की भिड़ंत हो गई टक्कर इतनी तेज थी कि जहां कार के परखच्चे उड़ गए, वहीं कार में सवार आर्मी जवान वाहन में फंस गया, जिसे ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर जिला अस्पताल लेकर आए, जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया.

आर्मी जवान बाबूलाल छुट्टी पर अपने गांव आया हुआ था
 सूचना पर रतनगढ़ पुलिस जिला अस्पताल पहुंची तथा घटना की जानकारी ली. जिला अस्पताल पहुंचे भाजपा युवा नेता पवनसिंह राठौड़ ने घटना की जानकारी लेते हुए उपचार में सहयोग करवाया तथा घायल को हायर सेंटर भिजवाया है. मिली जानकारी के अनुसार सालासर से रतनगढ़ की तरफ एक डम्फर आ रहा था, वहीं कुसुमदेसर निवासी 34 वर्षीय बाबूलाल जाट अपनी कार लेकर रतनगढ़ से अपने गांव जा रहा था कि गांव सांगासर में दोनों वाहनों की आमने-सामने टक्कर हो गई, जिसमें कार में सवार बाबूलाल गंभीर रूप से घायल हो गया.

प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रैफर 
 जिसे ग्रामीणों ने निजी साधन से जिला अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रैफर कर दिया. घटना के बाद जिला अस्पताल में लोगों की भीड़ लग गई. आर्मी जवान बाबूलाल छुट्टी पर अपने गांव आया हुआ था कि उक्त हादसा हो गया.

आपको बार दें की रतनगढ़ क्षेत्र में एक जवान  छुट्टी पर अपने गांव आया हुआ था. जो सालासर सड़क मार्ग पर दुर्घटना का शिकार हो गया. घटना के बाद वहां मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया. लेकिन टक्कर इतनी जोरदार थी की डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद उसे हायर सेंटर रैफर कर दिया.

यह भी पढ़ें:राज्य पक्षी गोडावण को बचाने को लेकर वन्यजीव प्रेमियों ने चलाया ट्विटर पर अभियान

Trending news