चूरू में लाठी-डंडों से युवक के साथ की बेरहमी से मारपीट,कपड़े उतारने का आरोप
Advertisement

चूरू में लाठी-डंडों से युवक के साथ की बेरहमी से मारपीट,कपड़े उतारने का आरोप

Churu News: चूरू के सदर थाना के गांव ढाढर के युवक के साथ आरोपियों ने काफी बुरा बर्ताव किया है. बाइक पर बैठाकर बीहड़ ले गए. कपड़े उतारे और फिर मारपीट की. ऐसे आरोप है पीड़ित का.

 

आरोपी मुकदमा वापिस लेने के लिए युवक पर बना रहे थे दबाव.

Churu News: चूरू के सदर थाना के गांव ढाढर में एक युवक को घर से बाइक पर बैठाकर बीहड़ में ले जाकर नंगाकर लाठी और डंडे से पीटने का मामला सामने आया है.घटना की सूचना परिजनों को बीहड़ के पास वाले पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने दी. इसके बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने घायल हालत में युवक को अस्पताल पहुंचाया.

जहां मेरे सारे कपड़े खोल दिए

सदर थाने में ढाढर निवासी संदीप कस्वां ने मामला दर्ज कराया है. रिपोर्ट में बताया कि 22 मार्च को वह जयपुर से गांव पहुंचा था. तभी गांव के बीच से मुझे बाइक पर उठाकर राजेंद्र गोदारा और कालूराम मेघवाल गांव के बीहड़ में ले गए,जहां मेरे सारे कपड़े खोल दिए.

उठा लो वरना जान से मार देंगे

 नग्न हालत में दोनों ने मेरे साथ बेल्ट,डंडों और छड़ी से मारपीट करते हुए लात घूसे मारे. इसी दौरान राजेन्द्र ने वीडियो कॉल कर गांव के लोगों को मुझे दिखाया.वहीं, मुझे धमकी दी कि तेरे परिवार की ओर से दर्ज करवाये गए मामले को उठा लो वरना जान से मार देंगे.

18 हजार रुपए लूटकर भाग गए

उक्त लोगों ने मेरा मोबाइल और मेरे पास नकद 18 हजार रुपए लूटकर भाग गए. घटना की सूचना बीहड़ के पास स्थित पेट्रोल पंप वालों ने मेरे परिजनों को दी. परिजनों ने मौके पर पहुंचकर घायल हालत में अस्पताल पहुंचाया.जहां मेरा इलाज करवाया गया.पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है.मामले की जांच हेड कॉन्स्टेबल धापी कर रही हैं.

रिपोर्टर-- नवरतन प्रजापति

ये भी पढ़ें- पूरे राजस्थान में मची फाग उत्सव होली की धूम, CM भजनलाल शर्मा समेत कई नेताओं ने दी शुभकामनाएं

 

Trending news