पकड़ा गया जानलेवा हमला करने वाला आरोपी, सरदारशहर पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1210380

पकड़ा गया जानलेवा हमला करने वाला आरोपी, सरदारशहर पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

बीकानेर रेंज आईजी ओमप्रकाश द्वारा चलाए जा रहे फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान के तहत सरदारशहर पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए जानलेवा हमला करने और आर्म्स एक्ट के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने बिकमसरा की रोहि से गिरफ्तार किया है. 

पकड़ा गया जानलेवा हमला करने वाला आरोपी, सरदारशहर पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार

Sardarshahar: बीकानेर रेंज आईजी ओमप्रकाश द्वारा चलाए जा रहे फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विशेष अभियान के तहत सरदारशहर पुलिस ने सोमवार को कार्रवाई करते हुए जानलेवा हमला करने और आर्म्स एक्ट के मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को पुलिस ने बिकमसरा की रोहि से गिरफ्तार किया है. थानाधकारी बलराज सिंह मान ने बताया कि 7 मई की दोपहर को आरोपी मेघनाथसिद्ध पुत्र सग्रामनाथ सिद्ध ने बिकमसरा के पूर्व सरपंच प्रतिनिधि बीरबलनाथ सिद्ध और उसकी पुत्री अनुराधा सिद्ध पर जानलेवा हमला किया था.

बीरबलनाथ सिद्ध अपनी पुत्री अनुराधा सिद्ध के साथ कैंपर में सवार होकर बिकमसरा से सरदारशहर आ रहे थे. इसी दौरान बिकमसरा और सरदारशहर के बीच आरोपी मेघनाथ सिद्ध ने अपनी कैंपर से जान से मारने की नियत से टक्कर मारी और कैंपर कच्चे में फस जाने के कारण कैंपर को वहीं छोड़कर फरार हो गया था. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब कैंपर की तलाशी ली तो उसमें एक पिस्टल भी मिली, जिसके कारण 7 मई को सरदारशहर पुलिस थाने में आरोपी मेघनाथ के खिलाफ जानलेवा हमला करने और आर्म्स एक्ट के तहत अलग-अलग दो मामले दर्ज हुए थे. पुलिस लगातार आरोपी को पकड़ने का प्रयास कर रही थी, लेकिन आरोपी लगातार फरार था. 

वहीं, पुलिस ने सोमवार अलसुबह 4:30 बजे आरोपी के खेत में दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. कार्रवाई मे थानाधिकारी बलराजसिंह मान, एसआई माणकलाल डूडी, एएसआई हिम्मतसिंह, राजेंद्र कुमार, हेड कांस्टेबल श्यामसिंह, कांस्टेबल महेंद्र शर्मा, कॉन्स्टेबल सत्यप्रकाश, महेंद्र मीणा, महिला कॉन्स्टेबल ममता आदि की अहम भूमिका रही.

Reporter: Gopal Kanwar

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news