Chittorgarh Weather update :चित्तौड़गढ़ के मौसम का बदला मिजाज, कोहरे से ढका आसमान
Advertisement

Chittorgarh Weather update :चित्तौड़गढ़ के मौसम का बदला मिजाज, कोहरे से ढका आसमान

Chittorgarh weather: चित्तौड़गढ़ में भले ही दिन और रात का पारा बढ़ रहा हो लेकिन सोमवार सुबह से घने कोहरे के कारण मौसम में ठंडक घुलने के साथ साथ ही कोहरे की चादर से पूरा शहर ढक गया.

 Chittorgarh Weather update :चित्तौड़गढ़ के मौसम का बदला मिजाज, कोहरे से ढका आसमान

Chittorgarh weather: चित्तौड़गढ़ में भले ही दिन और रात का पारा बढ़ रहा हो लेकिन सोमवार सुबह से घने कोहरे के कारण मौसम में ठंडक घुल गई है. इस सीजन में सोमवार को सबसे ज्यादा कोहरा छाया है. जिसके कारण विजिबिलिटी 50 मीटर की ही रह गई. सड़कों पर गाड़ियों की रफ्तार भी कम हो गई. पिछले पांच दिनों से चित्तौड़गढ़ में कड़ाके की पड़ रही ठंड का असर कम हो रहा था. लेकिन एक बार फिर कोहरे ने ठंड के असर को तेज कर दिया. 

मौसम विभाग के मुताबिक अभी ठंड और कोहरे से राहत की कोई उम्मीद नहीं है. चित्तौड़गढ़ में सुबह से ही घना कोहरा छाया हुआ है. मौसम में बदलाव रविवार से ही देखने को मिल रहा है. रविवार कि सुबह जिले के कुछ हिस्सों में कोहरा छाया रहा, लेकिन सोमवार को पूरे जिले में ही घना कोहरा छाया हुआ है. 

सुबह से ही कोहरा इस कदर छाया हुआ था शहर में कुछ दूर का नजारा भी मुश्किल से दिखाई दे रहा था.. ऐसे में गाड़ी चालक अपने गाड़ियों की लाइट जला कर निकले. दूसरी ओर मौसम में लगातार हो रहे बदलाव के चलते तापमान में उतार-चढ़ाव का दौर जारी है. मौसम में लगातार हो रहे बदलाव को लेकर भी लोग परेशान हैं.

 सुबह लोग घरों से दैनिक कामकाज के लिए निकले तो उन्हें कोहरे का सामना करना पड़ा. लोगों को वाहन चलाने से लेकर अपने रूटन के कामों में परेशानी हो रही है. इस बार ठंड बहुत देरी से आई. उसमें यह देखने को मिला कि मौसम का मूड दिन में बार-बार बदलता रहता है. इस बार शीत का असर लगातार नहीं रहा. इससे राहत तो रही लेकिन सेहत पर काफी बुरा असर हो रहा है.

ये भी पढ़ें- Tonk: रिश्तेदार के साथ चाय पीने गए किसान को कुर्सी के लिए बदमाशों ने पीट-पीट कर मार डाला

Trending news