बड़ी सादड़ी: एबीवीपी संगठन ने किया आचार संहिता का उल्लंघन,जानें पूरी खबर
Advertisement

बड़ी सादड़ी: एबीवीपी संगठन ने किया आचार संहिता का उल्लंघन,जानें पूरी खबर

एबीवीपी संगठन द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन किया, जबकि नियम और शर्तों के अनुसार इन लोगों की यहां पर कोई जरूरत नहीं थी और यह अनैतिक रूप से यहां पर मौजूद रहें. 

एबीवीपी संगठन

Bari Sadri: राजकीय महाविद्यालय बड़ी सादड़ी जिला चित्तौड़गढ़ मैं आज उम्मीदवारों की नामांकन प्रक्रिया पूर्ण की गई, जिसमें राजकीय महाविद्यालय बड़ी सादड़ी में नामांकन प्रक्रिया पूर्ण होने के पश्चात एबीवीपी संगठन द्वारा लिंगदोह समिति की शर्तों और आचार संहिता का उल्लंघन किया गया. 

यह भी पढे़ं- एक बार फिर चोरों के हौसले हुए बुलंद, शातिर चोरों ने ऐसे दिया चोरी की घटना को अंजाम

साथ ही जिसमें एबीवीपी संगठन के कार्यकर्ता और भाजपा विधायक ललित ओसवाल, भाजपा पूर्व विधायक, बड़ी सादड़ी भाजपा पार्षद हेमंत डांगी, पूर्व चेयरमैन पुष्कर माली, पूर्व चेयरमैन नक्षत्र मल धाकड़ और पूर्व प्रधान शंकर लाल मीणा और अन्य बुजुर्ग कार्यकर्ता द्वारा महाविद्यालय में झंडे और डीजे और ढोल के साथ रैली निकाली गई और नारेबाजी की गई और अन्य प्रकार का उधम मचा कर महाविद्यालय का माहौल खराब किया. 

आपको बता दें कि एबीवीपी संगठन द्वारा आचार संहिता का उल्लंघन किया, जबकि नियम और शर्तों के अनुसार इन लोगों की यहां पर कोई जरूरत नहीं थी. यह अनैतिक रूप से यहां पर मौजूद रहें. इसी के साथ महाविद्यालय से असंबंधित अनैतिक छात्र भी महाविद्यालय में पिछले 10 दिनों से डेरा डालकर प्रचार-प्रसार करने में सलंग्न रहें. 

इस दौरान एबीवीपी संगठन के कार्यकर्ता द्वारा एनएसयूआई संगठन के अन्य कार्यकर्ता जिसमें प्रिंस, हैप्पी सिंह, नितिन, जितेंद्र, पुष्कर व अन्य अनेक एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं के साथ हाथापाई की व कार्यकर्ताओं के साथ हाथापाई करते हुए जोर जबरदस्ती से महाविद्यालय में प्रवेश किया. इस गतिविधि के खिलाफ पूर्व राष्ट्रीय प्रतिनिधि डॉक्टर राजा चौधरी के नेतृत्व में एनएसयूआई दल द्वारा मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उच्च शिक्षा मंत्री राजेंद्र सिंह यादव तथा जिला कलेक्टर अरविंद पोसवाल और एसडीएम महोदय को पत्र लिखकर एबीवीपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ कार्यवाही करने और एबीवीपी उम्मीदवारों के नामांकन को खारिज करने का ज्ञापन दिया.

Reporter: Deepak Vyas

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news