हाईवे पर वसूली करने वाली परिवहन विभाग की अधिकारी बेनकाब, गरमायी राजनीति
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1380291

हाईवे पर वसूली करने वाली परिवहन विभाग की अधिकारी बेनकाब, गरमायी राजनीति

  हाईवे पर चौथ वसूली करने वाली महिला परिवहन अधिकारी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर राजनीति भी तेज हो चली है. आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस-बीजेपी को भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाया है.

हाईवे पर वसूली करने वाली परिवहन विभाग की अधिकारी बेनकाब, गरमायी राजनीति

चित्तौड़गढ़:  हाईवे पर चौथ वसूली करने वाली महिला परिवहन अधिकारी का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो पर राजनीति भी तेज हो चली है. आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस-बीजेपी को भ्रष्टाचार में शामिल होने का आरोप लगाया है. सोमवार को चित्तौड़गढ़ विधायक चंद्रभान सिंह ने फिल्मी अंदाज में आरटीओ विभाग की महिला अधिकारी के अवैध चौथ वसूली का खुलासा किया. इसपर आदमी पार्टी के जिला कोर्डिनेटर अभियंता अनिल सुखवाल ने बताया कि चित्तौड़गढ़ के आसपास के चारों तरह हाईवे पर रोजाना आरटीओ विभाग द्वारा की जाने वाली लगभग 18 से 20 लाख रुपए की अवैध वसूली का विरोध हम कई सालों से करते आ रहे हैं.

अब तो इस भ्रष्टाचार का खुलासा करने वाले बीजेपी के विधायक का वीडियो भी वायरल हो रहा है. जबकि यही भ्रष्टाचार का खेल इन भाजपा विधायक के पहले के कार्यकाल में भी बदस्तूर जारी था, लेकिन बीजेपी की सरकार थी तब ये भाजपा विधायक इस भ्रष्टाचार पर क्यों खामोश थे यह समझ से परे हैं, लेकिन जनता सब समझ रही है. 

यह भी पढ़ें: मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने पायलट की तुलना अभिमन्यु से की, बोले- महारथियों ने घेरा पर उन्होंने धैर्य नहीं खोया

भ्रष्टाचार के आरोप में डीटीओ पर कार्रवाई

बता दें कि पिछले ही दिन चित्तौड़गढ़ डीटीओ मनीष शर्मा को आय से अधिक सम्पत्ति के मामले में उदयपुर एसीबी ने कार्रवाई की थी और अब चित्तौड़गढ़ की महिला परिवहन निरीक्षक अवैध वसूली कर भ्रष्टाचार की सुर्खियों में आ गई हैं. 

वायरल वीडियो में विधायक खरी-खरी सुना रहे

वायरल विडियो में परिवहन निरीक्षक शकीला बानो सहित परिवहन कार्मिकों को विधायक चंद्रभान जमकर खरी-खरी सुनाते हुए दिख रहे हैं तो कुछ युवक अपने आप को कथित गौरक्ष बताते हुए विधायक से मामले में बात करते दिख रहे हैं. हालांकि, जी मीडिया इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है. वायरल वीडियो में जब विधायक ने ट्रक चालक से पूछताछ की तो ट्रक चालक ने बताया कि 50 रुपए मेरे हाथ में है और ये परिवहन विभाग के लोग 300 रुपए की मांग पर अड़े हुए थे. 

Reporter- Deepak vyas

Trending news