Chittorgarh News: कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना ने किया श्रीचंद कृपलानी पर पलटवार, बिगड़ गए बोल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2189705

Chittorgarh News: कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना ने किया श्रीचंद कृपलानी पर पलटवार, बिगड़ गए बोल

Chittorgarh News: चित्तौड़गढ़ लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना ने उनकी नामांकन आमसभा कार्यक्रम के दौरान मंच से निम्बाहेड़ा विधायक श्रीचंद कृपलानी को लेकर काफी हल्के स्तर की बयानबाजी की, जो राजनैतिक गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है. 

lok sabha election - zee rajasthan

Chittorgarh News: लोकसभा चुनाव के मतदान की तारीख नजदीक आ रही है. राजनैतिक पार्टियों के प्रत्याशियों की चुनावी आमसभाओं एक-दूजे पर बयानबाजी के तीखे हमलों का दौर शुरू हो गया है. बयानबाजी के तीखे हमलों के बीच कुछ नेता एक दूजे के प्रति काफी हल्के शब्दों का प्रयोग करने में भी गुरेज नही कर रहे, जिससे राजनैतिक क्षेत्र का मयार गिरता जा रहा है.

चित्तौड़गढ़ लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना ने उनकी नामांकन आमसभा कार्यक्रम के दौरान मंच से निम्बाहेड़ा विधायक श्रीचंद कृपलानी को लेकर काफी हल्के स्तर की बयानबाजी की, जो राजनैतिक गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई है. 

यह भी पढे़ं- Rajasthan weather: बढ़ती गर्मी से बिगड़ा राजस्थान का मौसम, इन जिलों के लिए मौसम विभाग ने जारी किया बारिश का अलर्ट

 

कार्यक्रम के दौरान मंचासीन कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट, गोविंदसिंह डोटासरा की मौजूदगी में कांग्रेस प्रत्याशी उदयलाल आंजना ने अपने संबोधन के दौरान मंच से कहा कि लोकसभा चुनाव में अगर जनता उन्हें सदस्य के रूप में चुनती है, और वे अपनी समस्याओं को लेकर अगर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से मिलें. तो वे श्रीचंदकृपलानी को मंत्री बनाने की सिफारिश जरूर करेंगे, वरना श्री चंद कृपलानी पागल बनकर घूमते फिरेंगे.

श्रीचंद कृपलानी ने क्या कहा था
दरअसल, उदयलाल आंजना की ओर से हाल ही में उदयपुर में आयोजित एक चुनावी सभा के दौरान भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी को लेकर कहा था कि 1998 में लोकसभा चुनाव में जब उन्होंने जसवंत सिंह जैसे कद्दावर नेता को हरा दिया था, तो सीपी जोशी की जसवंत सिंह के सामने कोई हैसियत नज़र नहीं आती. खबरों की मानें तो उदयलाल आंजना की बयानबाजी के बाद निम्बाहेड़ा विधायक श्रीचंद कृपलानी ने उदयलाल आंजना को पिछले विधानसभा चुनाव में बतौर प्रतिद्वंदी रहते हुए हराने और इस बार लोकसभा चुनाव में चित्तौड़गढ़ से भाजपा प्रत्याशी सीपी जोशी के द्वारा उदयलाल आंजना को हरा कर घर बैठाने बात कही थी. 

इसी वजह से उदयलाल आंजना ने श्रीचंद कृपलानी से चल रही नाराजगी की वजह से इस तरह की बयानबाजी है. उदयलाल आंजना की हल्के स्तर की बयानबाजी के बाद श्रीचंद कृपलानी की ओर से अपनी बात रखी गई.

Trending news