सड़क दुर्घटना में RPS राजेंद्र गुर्जर की मौत,अंजली सिंह गंभीर घायल, सीएम भजनलाल ने दी श्रद्धांजलि
Advertisement

सड़क दुर्घटना में RPS राजेंद्र गुर्जर की मौत,अंजली सिंह गंभीर घायल, सीएम भजनलाल ने दी श्रद्धांजलि

Kota Chittorgarh Road Accident: कोटा-चित्तौड़गढ़ हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है.बता दें कि इस सड़क दुर्घटना में RPS राजेंद्र गुर्जर की मौत हो गई है, वहीं,बेगूं डीएसपी गंभीर रूप से घायल हैं. RPS अंजली सिंह को इलाज के लिए भर्ती किया गया है.सीएम भजनलाल शर्मा, सचिन पायलट ने x पर श्रद्धांजलि दी है.

 

सड़क दुर्घटना में RPS की मौत, बेगूं डीएसपी गंभीर घायल.

Kota Chittorgarh Road Accident: राजस्थान के कोटा-चित्तौड़गढ़ हाईवे पर सड़क हादसे की खबर है.बता दें कि  सड़क दुर्घटना में बेगूं DYSP अंजली सिंह गंभीर रूप से घायल हैं. चिकित्सकों ने RPS राजेंद्र गुर्जर को मृत घोषित कर दिया है, RPS अंजली सिंह को इलाज के लिए भर्ती किया गया है. डाबी-कोटा रोड पर XUV कार का एक्सीडेंट हुआ है. 

 घटना की खबर मिलते ही राजस्थान के सीएम भजनलाल शर्मा ने X पर संवेदना व्यक्त की है.सीएम ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा है कि 

कोटा चित्तौड़गढ़ हाईवे पर हुए भीषण सड़क हादसे में RPS राजेंद्र गुर्जर जी की मृत्यु व RPS अंजलि सिंह जी के घायल होने की खबर सुनकर मन दुखी हैं.मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं.

परमपिता परमेश्वर दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा घायल अधिकारी RPS अंजलि जी को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.दुर्घटना के उपरांत RPS अंजलि जी को हर संभव चिकित्सा सहायता उपलब्ध कराने हेतु प्रशासन को उचित निर्देश दिए गए हैं.

सचिन पायलट ने भी व्यक्त की संवेदनाएं..

कांग्रेस के नेता सचिन पायलट ने भी सड़क हादसे में दुख जताया है. पायलट ने X पर लिखा है कि कोटा-चित्तौड़गढ़ हाईवे पर हुई दर्दनाक सड़क दुर्घटना में RPS अधिकारी राजेंद्र गुर्जर जी की मृत्यु की खबर बेहद दुःखद है.

ईश्वर दिवंगत आत्मा को श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोक संतप्त परिजनों को यह आघात सहने का संबल प्रदान करें.

इस दर्दनाक हादसे में घायल हुईं RPS अधिकारी अंजली सिंह जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना करता हूं.

Reporter- Om Prakash

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: क्या बीकानेर से कांग्रेस प्रत्याशी गोविंद राम मेघवाल का नामांकन होगा रद्द?​

 

 

 

Trending news