गंगरार के कुएं में मिला बिना सिर का धड़, SDRF ने रस्सी से बांधकर निकाला सड़ा हुआ शव
Advertisement

गंगरार के कुएं में मिला बिना सिर का धड़, SDRF ने रस्सी से बांधकर निकाला सड़ा हुआ शव

Begun News: चित्तौड़गढ़ जिले के गंगरार कस्बे में किले के पीछे स्थित एक सरकारी कुएं से युवक का दस-पंद्रह दिन पुराना सड़ा-गला शव मिला है. उसके हाथ रस्सी से बंधे हुए हैं और गर्दन से ऊपर का हिस्सा गायब है. पुलिस ने इस संबंध में हत्या का प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है.

गंगरार के कुएं में मिला बिना सिर का धड़, SDRF ने रस्सी से बांधकर निकाला सड़ा हुआ शव

Begun, Chittorgarh: चित्तौड़गढ़ जिले के गंगरार कस्बे में किले के पीछे स्थित एक सरकारी कुएं से युवक का दस-पंद्रह दिन पुराना सड़ा-गला शव मिला है. उसके हाथ रस्सी से बंधे हुए हैं और गर्दन से ऊपर का हिस्सा गायब है. पुलिस ने इस संबंध में हत्या का प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है.

गंगरार थाना प्रभारी शिवलाल मीणा ने बताया कि कस्बे में किले के पास स्थित लेटे हुए हनुमान मंदिर में श्रद्धालु आए थे. इस दौरान आसपास के क्षेत्र में भ्रमण करने के दौरान उन्हें दुर्गन्ध का अहसास हुआ. पास ही स्थित कुएं में झांककर देखा तो उसमें युवक का शव दिखाई दिया. श्रद्धालुओं की सूचना पर थाना प्रभारी मीणा पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और एसडीआरएफ की टीम को बुलवाकर शव को कुएं से बाहर निकलवाया. शव पूरी तरह से सड़-गल गया था और उसके गर्दन से ऊपर का हिस्सा गायब था. जिसकी पहचान करना मुश्किल हो रहा है. मृतक के दोनों हाथ तार से बंधे हुए थे.

पुलिस का मानना है कि युवक की हत्या की गई है. उसके दाहिने हाथ की कलाई पर महेन्द्र रायका नाम लिखा हुआ है और उसके नीचे ही अंग्रेजी में एसएम लिखा हुआ और दिल का निशान बना हुआ है. थाना प्रभारी ने बताया कि कुएं में एक बार फिर उसकी गर्दन के ऊपर के हिस्से की तलाश की जाएगी. सूचना मिलने पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अर्जुनसिंह, पुलिस उप अधीक्षक गंगरार भवानी सिंह, गंगरार तहसीलदार गजराज मीणा भी मौके पर पहुंचे और थाना प्रभारी से जानकारी ली. बाद में पुलिस शव को चित्तौड़ ले आई, जहां सांवलिया जी अस्पताल की मोर्चरी में शव रखवाकर उसकी शिनाख्तगी के प्रयास शुरू किए हैं. आस-पास के जिलों की पुलिस से भी गुमशुदा मामलों में जानकारी मांगी गई है.

Reporter- Deepak Vyas

यह भी पढे़ं- चोरों ने प्रिंसिपल की अलमारी का ताला तोड़ा, टी-शर्ट निकालीं और पहन कर चले गए

Trending news