निंबाहेड़ा: गर्ल्स स्कूल के बाहर बदमाशों में खूनी झड़प, युवक की गोली मारकर की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1555929

निंबाहेड़ा: गर्ल्स स्कूल के बाहर बदमाशों में खूनी झड़प, युवक की गोली मारकर की हत्या

निम्बाहेड़ा कोतवाली थाना क्षेत्र के पुराना गर्ल्स स्कूल के पास गुरुवार दिनदहाड़े एक युवक पर बदमाशों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी जिससे युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। फायरिंग की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। तथ

निंबाहेड़ा: गर्ल्स स्कूल के बाहर बदमाशों में खूनी झड़प, युवक की गोली मारकर की हत्या

 Nimaherra, Chittorgarh news: निम्बाहेड़ा कोतवाली थाना क्षेत्र के पुराना गर्ल्स स्कूल के पास गुरुवार दिनदहाड़े एक युवक पर बदमाशों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी जिससे युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। फायरिंग की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंची। तथा घायल को निम्बाहेड़ा जिला चिकित्सालय ले जाया गया जहां गम्भीर घायल युवक केसुन्दा निवासी बंटी आंजना की मौत हो गई।

 

वहीं घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें देखा जा रहा है कि मृतक एक मोटरसाइकिल पर दो दोस्तों के साथ बैठकर जेल के पास पहुंचा था कि एक बदमाश ने बाइक रोकी जैसे ही मृतक बाइक से उतरा  बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. इस फायरिंग की घटना के दौरान उसके दोस्त पहले ही गोली चलने के बाद घबराकर मौके से भाग गए.

जेल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज में यह घटना सामने आई है जिसमें देखा जा सकता है बदमाशों ने युवक पर 8 से 10 राउंड फायर किए तथा फायरिंग कर तीनों बदमाश मौके से भाग गए.

फायरिंग के बाद नाटक बंटी सड़क पर कुछ देर तड़पता रहा जिसके बाद पुलिस की मदद से लोगों ने उसे हॉस्पिटल पहुंचाया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी
इधर घटना की जानकारी मिलने पर पूर्व मंत्री श्रीचंद कृपलानी पूर्व विधायक अशोक नवलखा भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष नितिन चतुर्वेदी भी मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी लेकर परिजनों को ढांढस बंधाया.

वही निंबाड़ा डिप्टी आशीष कुमार ने बताया कि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया है आसपास के क्षेत्र में नाकाबंदी करा कर दी गई है. उन्होंने बताया कि जल्द ही बदमाशों की गिरफ्तारी करने में पुलिस को सफलता प्राप्त होगी.

ये भी पढ़ें..

देश के आम बजट से राजस्थान के अन्नदाताओं को उम्मीदें, स्टार्टअप, सब्सिडी में दी जाए छूट

Trending news