कपासन पुलिस ने अवैध रूप से अफीम परिवहन करते युवक को पकड़ा, 290 ग्राम अवैध अफीम की जप्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1413360

कपासन पुलिस ने अवैध रूप से अफीम परिवहन करते युवक को पकड़ा, 290 ग्राम अवैध अफीम की जप्त

चित्तौड़गढ़ में कपासन थाना अधिकारी गजेंद्र सिंह के अनुसार दौरान गश्त कस्बे के बालारड़ा चौराहे पर पहुंचे, जहां सामने से पैदल-पैदल आ रहे एक युवक ने पुलिस गाड़ी को देखकर भागने का प्रयास किया. 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

कपासन: चित्तौड़गढ़ में कपासन थाना अधिकारी गजेंद्र सिंह के अनुसार दौरान गश्त कस्बे के बालारड़ा चौराहे पर पहुंचे, जहां सामने से पैदल-पैदल आ रहे एक युवक ने पुलिस गाड़ी को देखकर भागने का प्रयास किया. जिस पर पुलिस जाब्ता ने घेरा देकर दबोच लिया. नाम पता पूछताछ करने पर उसने अपना नाम ब्रह्मपुरी कपासन निवासी राकेश उर्फ मोनू पिता जगदीश चंद्र बारेगामा होना बताया. पकड़े गए युवक की तलाशी के दौरान उसके बाएं हाथ में कपड़े की थैली में लचीला पदार्थ पाया गया. जिसे पुलिस जाप्ता, मौत बिरानों द्वारा सुघने और उस युवक ने अफीम होना बताया. जिसका वजन करने पर 290 ग्राम निकला. 

पुलिस जाब्ता ने अफीम परिवहन करने हेतु वैध लाइसेंस और अनुज्ञा पत्र हेतु पूछे जाने पर नहीं होना बताया. जिस पर पुलिस ने मामला अपराध धारा 8/18 एनडीपीएस एक्ट का होने से बाद आवश्यक कार्रवाई राकेश उर्फ मोनू बारेगामा को गिरफ्तार कर 290 ग्राम अवैध अफीम जप्त करते हुए थाने पर एनडीपीएस एक्ट में प्रकरण पंजीबद्ध किया है. वहीं, उच्च अधिकारियों के निर्देश पर मामले का अनुसंधान राशमी थानाधिकारी प्रेम सिंह के जिम्मे किया है.

Reporter- Deepak Vyas

Trending news