चित्तौड़गढ़ में थाने के बाहर पेट्रोल छिड़क कर खुद को जलाने वाले युवक की हुई मौत
Advertisement

चित्तौड़गढ़ में थाने के बाहर पेट्रोल छिड़क कर खुद को जलाने वाले युवक की हुई मौत

Chittorgarh News: गत दिनों चित्तौड़गढ़ शहर सहित जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में युवक सहित 2 लोग आग से बुरी तरह से झुलस गए थे. उन्हें उदयपुर रेफर किया गया जहां आज तड़के दोनों की मौत हो गई. इनमें से युवक ने कोतवाली पुलिस थाने के बाहर पेट्रोल छिड़ककर खुद को आग लगा ली थी, जबकि दूसरा धड़कते हुई होली का शिकार हो गया.

चित्तौड़गढ़ में थाने के बाहर पेट्रोल छिड़क कर खुद को जलाने वाले युवक की हुई मौत

Chittorgarh: गत दिनों चित्तौड़गढ़ शहर सहित जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में युवक सहित 2 लोग आग से बुरी तरह से झुलस गए थे. उन्हें उदयपुर रेफर किया गया जहां आज तड़के दोनों की मौत हो गई. इनमें से युवक ने कोतवाली पुलिस थाने के बाहर पेट्रोल छिड़ककर खुद को आग लगा ली थी, जबकि दूसरा धड़कते हुई होली का शिकार हो गया. संबंधित और पुलिस को इस मामले में सूचना दी गई है.

दरअसल 26 फरवरी की शाम भीलवाड़ा जिले के रहने वाले 26 वर्षीय भानु प्रताप नाम के युवक ने खुद पर पेट्रोल छिड़क लिया और आग लगा ली. हालांकि तत्काल ही कोतवाली थाना प्रभारी विक्रम सिंह पुलिस के साथ मौके पर पहुंच गए और कंबल डालकर आग को बुझाया और युवक को जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां से गंभीर हालत में उदयपुर रेफर कर दिया गया था. 

कोतवाली थाना प्रभारी के अनुसार उसका किसी लड़की के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था वही किसी युवक से परेशान भी बता रहा थाl वह 70% से अधिक झुलस गया था जिसने उदयपुर में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. उधर कपासन थाना क्षेत्र में 6 मार्च की रात उचनार गांव में होलीका दहन के दौरान 45 वर्षीय बालू पुत्र बंसीलाल कुम्हार धड़कते होली की चपेट में आ गया. दरअसल वह होली धड़क रही थी, उस समय विवाद के अनुरूप उखाड़ने की कोशिश में होली के डंडे पर चढ़ गया, जबकि उस समय चारों तरफ से आग धधक रही थी. वह खुद को संभाल नहीं पाया और चारों तरफ से आग से घिरने के बाद गिर पड़ा. तत्काल ही गांव के लोगों ने उसे बाहर निकाल लिया और जिला चिकित्सालय पहुंचाया, जहां से उसे उदयपुर रेफर कर दिया गया. वह 70% से अधिक झुलस गया था. उसकी भी उपचार के दौरान उदयपुर में मौत हो गई.

ये भी पढ़ें...

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स का ये बल्लेबाज बोला-"इस IPL के एक ओवर में मारूंगा 4 छक्के"

डूंगरपुर के चौरासी में मुंह पर रूमाल बांधकर कुएं में कूदा युवक, डूबने से गई जान

Trending news