शुद्ध के लिए युद्ध अभियान में खाद विभाग ने तीन पार्सल में 16 क्विंटल मावा किया जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1405148

शुद्ध के लिए युद्ध अभियान में खाद विभाग ने तीन पार्सल में 16 क्विंटल मावा किया जब्त

त्योहारी सीजन पर जारी शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत मिली सूचना पर बड़ी कार्रवाई करते हुए सीएमएचओ डॉक्टर रामकेश गुर्जर के नेतृत्व में खाद विभाग की टीम ने 16 क्विंटल मावा उत्पाद जब्त किए हैं, जिनका सैंपल लिया गया है. 

शुद्ध के लिए युद्ध अभियान में खाद विभाग ने तीन पार्सल में 16 क्विंटल मावा किया जब्त

Chittorgarh: प्रदेश में त्योहारी सीजन पर जारी शुद्ध के लिए युद्ध अभियान के तहत मिली सूचना पर बड़ी कार्रवाई करते हुए सीएमएचओ डॉक्टर रामकेश गुर्जर के नेतृत्व में खाद विभाग की टीम ने 16 क्विंटल मावा उत्पाद जब्त किए हैं, जिनका सैंपल लिया गया है. संबंधित व्यक्तियों को जांच रिपोर्ट नहीं आने तक इन्हें बाजार में नहीं बेचने के लिए पाबंद किया गया है.

Diwali 2022: इस बार दिवाली को बनाए यादगार, घूम आएं रंगीला राजस्थान

जानकारी के अनुसार ट्रैवल्स बस में अहमदाबाद की ओर से चित्तौड़गढ़ और प्रतापगढ़ के लिए मावा उत्पाद आने की सूचना प्राप्त हुई थी, जिस पर सीएमएचओ डॉ रामकेश गुर्जर के नेतृत्व में खाद्य निरीक्षक प्रेम शंकर और विभाग की टीम कलेक्ट्रेट चौराहे पहुंची, जहां ट्रेवल्स बस से पैकेट उतारे जा रहे थे मौके पर टीम ने नजर बनाए रखी और बाद में कुल अलग-अलग कंपनी है.

तीन पार्सल में 16 क्विंटल उत्पाद सीज किए हैं. चित्तौड़गढ़ में यह उत्पाद भंवर लाल चौधरी अनार गुर्जर नेहरू अहीर और राकेश उपाध्याय को डिलीवर किए जाने थे. विभाग की टीम ने अलग-अलग पार्सल में आए इन बर्फी हलवा और मिल्क केक उत्पादों को सीज कर दिया है जांच के लिए सैंपल लिए गए हैं साथ ही चारों व्यक्तियों को जांच रिपोर्ट नहीं आने तक इन्हें नहीं बेचने के लिए पाबंद किया गया है.

Reporter- Deepak Vyas

Trending news