Bhilwara: बेरोजगारों के हितों को ध्यान में नहीं रख रही राजस्थान सरकार- बलजीत यादव
Advertisement

Bhilwara: बेरोजगारों के हितों को ध्यान में नहीं रख रही राजस्थान सरकार- बलजीत यादव

Bhilwara, Asind: अलवर जिले की बहरोड़ विधानसभा क्षेत्र के विधायक बलजीत यादव आज आसींद पहुंचे. वही आसींद पंचायत समिति महाराणा प्रताप सर्कल पर बेरोजगारों ने विधायक बलजीत यादव का पुष्प वर्षा एवं माल्यार्पण से स्वागत किया.

 

Bhilwara: बेरोजगारों के हितों को ध्यान में नहीं रख रही राजस्थान सरकार- बलजीत यादव

Bhilwara, Asind: अलवर जिले की बहरोड़ विधानसभा क्षेत्र के विधायक बलजीत यादव आज आसींद पहुंचे. वही आसींद पंचायत समिति महाराणा प्रताप सर्कल पर बेरोजगारों ने विधायक बलजीत यादव का पुष्प वर्षा और माल्यार्पण से स्वागत किया. इसके बाद बहरोड़ विधायक बलजीत यादव ने महाराणा प्रताप के चरणो में पुष्प अर्पित कर नमन किया. 

विधायक बलजीत सिंह यादव ने संबोधित करते हुए बताया कि राज्य सरकार के द्वारा बेरोजगारों के हितों को ध्यान में नहीं रखा जा रहा है जिसे लेकर राजस्थान की 200 विधानसभाओं में जा जाकर विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. वहीं विधायक बलजीत सिंह यादव ने प्रमुख मांगों में बताया कि राज्य सरकार की नौकरियों में युवाओं को शत प्रतिशत आरक्षण दिया जाए सी एच ए की मांगों को शीघ्र पूरा किया जाए. तृतीय श्रेणी शिक्षकों के स्थानांतरण पर लगी रोक हटा कर स्थानांतरण किए जाएं. भ्रष्टाचार के खिलाफ कठोर कदम उठाए जाए. 

किसानों की संपूर्ण फसल को सरकार उचित मूल्य पर खरीदे, गरीब लोगों को मुफ्त एवं पूरी बिजली उपलब्ध करवाएं, किसानों की फसल नष्ट कर रहे आवारा पशुओं पर सरकार द्वारा नियंत्रण किया जाए, नरेगा मजदूरों की मजदूरी बढ़ाकर समय पर भुगतान करवाया जाए, सेना में पूर्व की भांति केंद्र सरकार द्वारा स्थाई रूप से भर्ती की जाए. बड़े प्राइवेट स्कूलों तथा कोचिंग संस्थानों द्वारा की जा रही लूट से जनता को बचाया जाए. 

5 लाख पदों पर शीघ्र भर्ती निकालकर 6 महीनों में नियुक्तियां दी जाए, गैर सरकारी क्षेत्र में स्थानीय युवाओं को 75% आरक्षण दिया जाए. विभिन्न मांगों को लेकर विधायक ने पंचायत समिति परिसर से आसींद कस्बे के विभिन्न मार्गो से होते हुए दौड़ लगाई. विधायक बलजीत सिंह यादव के साथ स्थानीय बेरोजगार भी आसींद के रोड पर दौड़े.

यह भी पढ़ें...

डूंगरपुर में नाबालिग लड़की से दोस्ती कर गुजरात ले गया, 4 महीने तक किया दुष्कर्म, अब खुलासा

Trending news