Bari Sadri News: राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय उपशाखा डूंगला की बैठक हुई संपन्न
Advertisement

Bari Sadri News: राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय उपशाखा डूंगला की बैठक हुई संपन्न

राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय उपशाखा डूंगला की बैठक राप्रावि डूंगला में संपन्न हुई. बैठक की अध्यक्षता उपशाखा अध्यक्ष वर्दी सिंह रावत ने की है

बैठक हुई संपन्न

Bari Sadri: राजस्थान शिक्षक संघ राष्ट्रीय उपशाखा डूंगला की बैठक राप्रावि डूंगला में संपन्न हुई. बैठक की अध्यक्षता उपशाखा अध्यक्ष वर्दी सिंह रावत ने की है. मुख्य अतिथि के रूप में जिला अध्यक्ष रमेश चंद्र पुरोहित और विशिष्ट अतिथि के रूप में जिला सचिव नाथू लाल डांगी, भारतीय किसान संघ ब्लॉक अध्यक्ष काशीराम शर्मा का मार्गदर्शन प्राप्त हुआ. 

जिला अध्यक्ष पुरोहित ने अपने उद्बोधन में सभी शिक्षकों को नवीन शिक्षण सत्र की बधाई के साथ राष्ट्र और विद्यार्थी हित में पूर्ण मनोयोग से कार्य करने का आह्वान किया. साथ ही संगठन के सदस्यता अभियान के बारे में जानकारी प्रदान करते हुए बताया कि सदस्यता किसी भी संगठन की रीढ़ होती है. हमें प्रतिवर्ष की भांति कार्य करते हुए प्रत्येक शिक्षक तक पहुंचते हुए संगठन की रीति-नीति और कार्य के बारे में अवगत कराते हुए उन्हें संगठन से जोड़ना है. 

जिला सचिव डांगी ने अधिक से अधिक शिक्षकों को जोड़ने का लक्ष्य रखते हुए संगठन को और अधिक दृढ़ करने का संकल्प दिलाया. बैठक के पश्चात संगठन के पदाधिकारियों द्वारा नवनियुक्त सीबीईओ डूंगला जब्बार खां का ब्लॉक डूंगला में पदग्रहण करने पर स्वागत अभिनंदन करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की. साथ ही शिक्षकों से संबंधित विभिन्न समस्याओं के उचित और सम्मानपूर्वक समाधान की बात रखी. 

सीबीईओ खां द्वारा संगठन को शिक्षक और शिक्षा हित में सकारात्मक कार्य करते हुए पूर्ण सहयोग का आश्वासन दिया. इस अवसर पर उपशाखा मंत्री पूरण मल लौहार, कोषाध्यक्ष कमलेश चौधरी, सभाध्यक्ष नरेंद्र कुमार स्वर्णकार, उपाध्यक्ष रोशन लाल सालवी, हुक्मीशंकर नागदा, भवानी शंकर नागदा, सुरेश चंद्र लोहार सहित अनेक शिक्षक कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Reporter: Deepak Vyas

यह भी पढ़ें - 

उदयपुर मर्डर मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बड़ा बयान

उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

 

Trending news