बूंदी- स्कूल में पढ़ाना छोड जन्म दिन की पार्टी में मस्त हुए टीचर, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

बूंदी- स्कूल में पढ़ाना छोड जन्म दिन की पार्टी में मस्त हुए टीचर, वीडियो हुआ वायरल

Bundi news: राजस्थान के बूंदी जिले में एक ओर सरकार स्कूलो को आधुनिक बनाकर पढ़ाई का स्तर सुधारने की कवायद में लगी है. वही बूंदी के लाखेरी कस्बे के सीनियर सेकेंडरी स्कूल मे टीचर पढ़ाना छोडकर जन्म दिन की पार्टी करते नजर आए.

बूंदी- स्कूल में पढ़ाना छोड जन्म दिन की पार्टी में मस्त हुए टीचर, वीडियो हुआ वायरल

Bundi news: राजस्थान के बूंदी जिले में एक ओर सरकार स्कूलो को आधुनिक बनाकर पढ़ाई का स्तर सुधारने की कवायद में लगी है. वही बूंदी के लाखेरी कस्बे के सीनियर सेकेंडरी स्कूल मे टीचर पढ़ाना छोडकर जन्म दिन की पार्टी करते नजर आए. यही नहीं इसके लिए बाकायदा पहले स्कूल मे छुट्टी कर दी गई, फिर जन्म दिन की पार्टी आयोजित कर केक काटकर पुरे स्टाफ को मनुहार के साथ खिलाया गया. यह बात जब उजागर हुई तो लाखेरी एसडीएम ने जन्म दिन की पार्टी मनाने वाली टीचर को कारण बताओ नोटिस जारी किया है. अब इस बात को लेकर स्कूल मे हडकंप मचा हुआ है.

यह है मामला
मामला 26 सितंबर का है, जिसमें स्टाफ सहित छात्र छात्राओं ने एक लेक्चरार कल्पना गौतम का जन्मदिन बडी धुमधाम से मनाया. इसके लिए पहले बडी कक्षाओं की समय से पहले ही छुट्टी कर दी. स्कूल के एक कमरे मे जन्म दिन का केक सजाया गया. जिससे लेक्चरार कल्पना गौतम ने काटकर जन्म दिन मनाया. यही नहीं स्टाफ ने भी कैक काटकर जन्म दिन की बधाई देते हुए लेक्चरार को केक खिलाया. इस पुरे घटनाक्रम की एक विडियो भी तैयार की गई. जिसमें बारी-बारी से टीचर केक खिलाते ओर बधाई देते नजर आ रहे है.

यह भी पढ़े-  Rishi sunak success story: मेडिकल शॉप पर काम करने वाला साधारण सा लड़का इस तरह बना ब्रिटेन का प्रधानमंत्री

विडियो हुआ वायरल 
स्कूल मे जन्म दिन मनाने का विडियो वायरल होने के साथ स्टाफ के कई लोगो ने इसे डीपी पर लगाया तो लोगो को इसकी जानकारी मिली. इससे लोगो मे नाराजगी बढ़ने लगी.यह बात जब एसडीएम तक पहुंची तो उन्होंने इसे स्कूल मे राज कार्य मे लापरवाही और अनुशासाहीनता मानते हुए कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

यह भी पढ़े-  success story: बेटी को चैंपियन बनाने के लिए पिता ने लगा दी सारी जमा पूंजी, छोड़ दिया गांव

Trending news