Rajasthan vidhan sabha chunav 2023: वोट डालने जा रही महिला और लड़के के साथ हुई मारपीट,वीडियो वायरल
Advertisement

Rajasthan vidhan sabha chunav 2023: वोट डालने जा रही महिला और लड़के के साथ हुई मारपीट,वीडियो वायरल

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर वोटिंग जारी है. वहीं, बूंदी जिले हिंडौन के नैनवा क्षेत्र से एक बड़ी खबर है, यहां वोट डालने जा रही एक महिला और उसके लड़के के साथ मारपीट की गई है. मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 Rajasthan vidhan sabha chunav 2023: वोट डालने जा रही महिला और लड़के के साथ हुई मारपीट,वीडियो वायरल

Rajasthan chunav 2023: राजस्थान के बूंदी जिले से एक हैरान करने वाला वीडियो आया है, बता दें कि यहां हिंडौन के नैनवा में एक महिला वोटिंग करने के लिए जा रही थी, इस बीच उसके साथ एक लड़का भी था. तभी एक अधेड़ शख्स आता है, और उसके साथ बुरी तरह से मारपीट करते हुए दिखाई दे रहा है.

पुलिस मौके पर मौजूद

वो शख्स इतनी क्रूरता से महिला पर वार करता है कि देखने वाला हर एक आदमी इसको इंसान नहीं हैवान कहेगा.ये हिंडौन विधानसभा क्षेत्र के टोकड़ा गांव के काली डूंगरी की घटना है. महिला ने लगाया कांग्रेस समर्थको पर मारपीट का आरोप ,हिंडोली पुलिस मौके पर मौजूद.

रामगढ़ में दो पक्ष आमने-सामने हुए

वहीं,अलवर के रामगढ़ में दो पक्ष आमने-सामने हुए हैं, गोविंदगढ़ के सैदमपुर गांव में बूथ कैपचरिंग करने का आरोप लगाया गया है,यहां दो पक्ष  आमने-सामने हो गए. एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाते हुए दिखें.हालांकि इस बीच मौके पर नहीं पहुंचा कोई भी प्रशासनिक अधिकारी.

कृषि उपज मंडी के अध्यक्ष और ग्राम पंचायत सैदपुर के सरपंच आमने-सामने हुए हैं.कृषि उपज मंडी के अध्यक्ष पर बूथ कैपचरिंग करने का आरोप लगाया गया है.

पुलिस ने मतदान केंद्र पर चौकसी बढ़ा दी 

करौली विधानसभा क्षेत्र के बसपा प्रत्याशी के इलेक्शन एजेंट के साथ मारपीट का आरोप लगाया गया है. एजेंट एडवोकेट सुमंत मीना ने अन्य प्रत्याशी के समर्थकों पर लगाया है.सिघान मीना गांव में अन्य प्रत्याशी के समर्थकों पर ये आरोप लगाया है,हमलावरों ने स्कार्पियो गाड़ी में भी तोड़फोड़ की है, सूचना पर पहुंची पुलिस. क्षतिग्रस्त गाड़ी की कराई वीडियोग्राफी.पुलिस ने मतदान केन्द्र पर चौकसी बढ़ा दी है.पीड़ित बसपा नेता के दर्ज किए बयान,बसपा प्रत्याशी एडवोकेट रविन्द्र मीना ने कलेक्टर और एसपी को की शिकायत.

Reporter- Arun Vaishnav

ये भी पढ़ें- राजस्थान में इन जगहों पर मतदान का बहिष्कार, कहीं मारपीट तो कहीं हुआ विवाद

 

 

 

Trending news