Keshoraipatan: दिनदहाड़े जैन मंदिर में चोरी, चांदी के छत्र चुराकर फरार हुए महिला-पुरुष
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1235728

Keshoraipatan: दिनदहाड़े जैन मंदिर में चोरी, चांदी के छत्र चुराकर फरार हुए महिला-पुरुष

बून्दी जिले के इंदरगढ़ कस्बे में आज दिनदहाड़े एक महिला पुरुष छोटे जैन मंदिर में जाकर वहां से 13 चांदी के छत्र चोरी कर स्कूटी से फरार हो गए.

दिनदहाड़े जैन मंदिर में चोरी

Keshoraipatan: बून्दी जिले के इंदरगढ़ कस्बे में आज दिनदहाड़े एक महिला पुरुष छोटे जैन मंदिर में जाकर वहां से 13 चांदी के छत्र चोरी कर स्कूटी से फरार हो गए. सूचना के बाद मन्दिर समिति के सदस्यों ने पुलिस को सूचना दी उसके बाद नाकाबंदी कर चोरों की तलाश शुरू की है. वहीं मन्दिर में लगे सीसीटीवी में दोनों वारदात करते नजर आ रहे है.

बून्दी जिले के इंद्रगढ़ कस्बे के अग्रवाल जैन मंदिर से दिनदहाड़े एक महिला पुरुष ने 13 चांदी के छत्र चुराकर ले जाने का मामला सामने आया है. दोनों महिला पुरुषों ने मंदिर में काफी देर तक जानकारी हासिल की उसके बाद वहां से चांदी के छत्र व अन्य सामान चुरा ले गए और स्कूटी से कस्बे में होते हुए फरार हो गए. यह सब वारदात करके जाते हुए दोनों को बाजार में मौजूद लोगों ने देखा और उन्हें संदिग्ध रूप से देखा  लेकिन उन्हें टोका नहीं उसके बाद जब मंदिर में चोरी होने की जानकारी मिली तो पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों महिला पुरुषों के बारे में नाकाबंदी कराई और उनकी तलाश में जुट गई.

जैन मंदिर समिति अध्यक्ष रमेशचंद्र जैन सहित समाज के सदस्यों ने इंदरगढ़ थाना पुलिस को चोरी की रिपोर्ट सौंपी है. रिपोर्ट में बताया कि मंदिर से चांदी के 13 छत्र, चांदी के 5 कलश, पंचमेरू 5 इन सभी का वजन लगभग 2 किलो 500 ग्राम बताया गया. इंदरगढ़ पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात चोरों की तलाश शुरू की है. इसके लिए अलग-अलग टीमें बनाकर रवाना की है और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उनकी पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं.

हाल ही में बून्दी  जिले में चोरी की वारदात बढ़ने लगी है जिससे लगता है बूंदी जिले की सीमा पर आने जाने वाले लोगों को चिन्हित किया जा रहा है, जिससे पता लगाया जाएगा कि चोर जिले के हैं या अन्य जिले के है पुलिस इस वारदात को जल्द खोलने में जुट गई है. 
Report- Sandeep Vyas
यह भी पढ़ें- राजस्थान पुलिस में कागज का संकट, पुलिसकर्मी कर रहे 'कारगुजारी' 

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

Trending news