बूंदी: अलग- अलग हादसों में एक युवती सहित दो युवकों की मौत,परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
Advertisement

बूंदी: अलग- अलग हादसों में एक युवती सहित दो युवकों की मौत,परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

बूंदी:अलग- अलग हादसों में एक युवती सहित दो युवकों की मौत हो गई. जिसके बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.एक हादसे में स्कूटी सवार दोनों छात्राएं उछल कर सड़क पर जा गिरी.

बूंदी: अलग- अलग हादसों में एक युवती सहित दो युवकों की मौत,परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

Keshoraipatan,Bundi: बून्दी जिले में अलग हादसों में एक युवती सहित दो युवकों की मौत हो गई. दर्दनाक हादसों में मरने वाले तीनों के शवों का पुलिस ने पोस्टमार्टम करवा कर गमगीन माहौल में अंतिम संस्कार किया.

कापरेन शहर की मुख्य सड़क पर दोपहर को ट्रैक्टर ट्रॉली और स्कूटी की टक्कर में हुए हादसे में ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आने से स्कूटी सवार एक छात्रा की मौत हो गई. वहीं हादसे में स्कूटी सवार दूसरी छात्रा के गम्भीर घायल होने से कोटा रेफर किया गया है.कापरेन शहर में दोपहर को दो छात्राए कोचिंग से पढ़कर स्कूटी से बाजार की ओर जा रही थी. इस दौरान शहर की मुख्य सड़क पर बैंक ऑफ बड़ौदा के नजदीक स्कूटी सवार छात्राएं सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में आ गई.

हादसे में स्कूटी सवार दोनों छात्राएं उछल कर सड़क पर जा गिरी.एक छात्रा गुंजन मराठा निवासी वार्ड नं 5 कापरेन पर ट्रैक्टर ट्रॉली का पहिया निकलने से गम्भीर घायल हो गई. वहीं दूसरी छात्रा कोडक्या निवासी किरण हाड़ा दूसरी ओर गिरने से गंभीर घायल हो गई. दोनों गम्भीर घायल छात्राओं को कापरेन अस्पताल पहुंचाया गया और प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रेफर किया गया. सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची. तुरन्त उपचार के बाद कोटा रेफर करवाया.

कोटा ले जाते समय छात्रा गुंजन मराठा ने पाटन के समीप रास्ते मे दम तोड़ दिया और परिजन वापस लेकर कापरेन अस्पताल पहुंचे.जहां चिकत्सकों ने उसे  मृत घोषित कर दिया.दूसरी छात्रा किरण का कोटा में उपचार जारी है.हादसे के बाद कापरेन पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर ट्रैक्टर चालक को राउंडअप किया है.अस्पताल में मृतक छात्रा का पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

वहीं बून्दी शहर निवासी दो युवक की बीती रात मौत हो गई. हाइवे 52 एक रेस्टोरेंट पर परिवार के साथ शादी की सालगिरह मनाने जाते समय हादसा हो गया.युवक निखिल भाटिया सड़क पार कर रहा था इस दौरान तेज गति से आ रही कार ने टक्कर मार दी.हादसा इतना दर्दनाक था की युवक के पैर कई दूर धड़ से अलग मिले. उसके बाद कोटा अस्पताल में उसकी उपचार के दौरान कुछ समय बाद मौत हो गई.सदर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा जांच शुरू की है.

वहीं शहर के काला महलों की गली निवासी सेंकी सेन की कोटा रोड़ सड़क हादसे में मौत हो गई. सैंकी दो दिन पूर्व बाइक से गिर गया था. जिसका बून्दी के बाद कोटा उपचार चल रहा था. जिसकी आज अल सुबह ही मौत हो गई. इस मामले कोतवाली पुलिस जांच में जुटी है.

यह भी पढ़ें : रायसिंहनगर: पाकिस्तान से आई 60 करोड़ की हेरोइन,लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 3 तस्कर धरे

यह भी पढ़ें : जयपुर- अजमेर एक्सप्रेस हाईवे को टोल फ्री करने को लिए ग्रामीणों का विरोध, मांग नहीं मानने पर उग्र आदोलन की चेतावनी

यह भी पढ़ेंः REET Mains Level 1 & Level 2 Cut Off Marks: रीट मेंस लेवल 1 और लेवल 2 की अपडेट कट ऑफ लिस्ट जारी, यहां देखें सभी सब्जेक्ट्स के मार्क्स

Trending news