बूंदी: नाबालिग को बहला फुसलाकर ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

बूंदी: नाबालिग को बहला फुसलाकर ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बूंदी न्यूज: नाबालिग को बहला फुसलाकर ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी से पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है. साथ ही मामले की जांच की जा रही है.

बूंदी: नाबालिग को बहला फुसलाकर ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

केशोरायपाटन,बूंदी: दो महीने पहले एक नाबालिक को बहला फुसलाकर ले जाने वाले आरोपी को पुलिस ने कोटा से गिरफ्तार किया है.पुलिस ने उसके कब्जे से नाबालिक को दस्तयाब किया है.दो महीने से पुलिस आरोपी की तलाश मे लगी थी. 

पुलिस को मिली इस महीने तीसरी सफलता

बूंदी के लाखेरी थाने मे नाबालिक को बहला फुसलाकर ले जाने के मामले मे पुलिस को इस महीने में यह तीसरी सफलता मिली है. जिसमें आरोपी की गिरफ्तारी के साथ नाबालिक को दस्तयाब किया गया है.

लाखेरी एसएचओ महेश कुमार ने बताया कि दो महीने पहले 17 अप्रैल को फरियादी ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी.जिसमें बताया था कि 16 की रात को उसकी बेटी छोटी बहन के साथ कमरे मे सोई थी.

सुबह जब परिवार के सदस्य उठे तो वह कमरे में नहीं मिली. उसकी आस पास सब जगह तलाश की लेकिन कोई पता नहीं लगा. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की.जांच के दौरान दिनेश निवासी लक्ष्मी विहार कॉलोनी रेलवे स्टेशन के सामने बूंदी की भुमिका संदिग्ध नजर आई.

सवाईमाधोपुर बूंदी और कोटा में दबिश 

इस पर पुलिस ने आरोपी की तलाश में टीमें लगाकर खोज बीन शुरू की.पुलिस ने मोबाइल की कॉल डिटेल सहित आस पड़ोस और परिचितों की सूचना के आधार पर आरोपी की तलाश में सवाईमाधोपुर बूंदी और कोटा में दबिश दी.

आखिर में आरोपी दिनेश को पुलिस ने मद्रासी कोलोनी अंनतपुरा कोटा से गिरफ्तार किया.उसके पास से नाबालिक को दस्तयाब किया गया. पुलिस ने आरोपी को पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर पॉक्सो कोर्ट मे पेश किया.

जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा मे भेज दिया.लाखेरी पुलिस की इस महीने यह तीसरी सफलता है जिसमें पुलिस ने नाबालिक को बहला फुसलाकर ले जाने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर नाबालिक को दस्तयाब किया है.इससे पहले पुलिस दो मामले मे गुजरात ओर हरियाणा मे दबिश देकर आरोपियो को गिरफ्तार कर नाबालिक को दस्तयाब कर चुकी है.

यह भी पढ़ें- 

Cyclone Biparjoy: राजस्थान में कहर बरपा रहा बिपोर्जॉय, ट्रेनें रद्द, जिम-कोचिंग सेटर सब हुए बंद

बाड़मेर-जालोर में बिपोर्जॉय का कहर, उखड़ गए पेड़, लबालब हुईं सड़कें

Trending news