Bundi: कार ने आगे चल रही दो बाइकों को मारी टक्कर, एक की मौत
Advertisement

Bundi: कार ने आगे चल रही दो बाइकों को मारी टक्कर, एक की मौत

बूंदी न्यूज: बूंदी में कार ने आगे चल रही दो बाइकों को टक्कर मार दी. इस हादसे में एक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पांच लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. मामले की जांच की जा रही हैं.

 

Bundi: कार ने आगे चल रही दो बाइकों को मारी टक्कर, एक की मौत

Keshoraipatan, Bundi: कापरेन थाना इलाके में कोटा लालसोट मेगा हाईवे पर अड़ीला बलकासा फाटक के बीच पेट्रोल पम्प के सामने के पाटन से कापरेन की ओर तेज गति से आ रही बेकाबू कार ने आगे चल रही दो बाइकों को टक्कर मार दी. हादसे में एक बाइक सवार युवक सत्यनारायण सुमन निवासी बड़ाखेड़ा की मौके पर मौत हो गई.

वहीं हादसे में पांच लोगों को चोट आई है. जिनमें से तीन गंभीर को प्राथमिक उपचार के बाद कोटा रेफर किया गया है. दुर्घटना के बाद पुलिस ने कार को जब्त कर चालक को डिटेन कर लिया है. दुर्घटना में दोनों बाइक पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुकी है.वहीं दुर्घटना के बाद बेकाबू कार भी मेगा हाइवे से नीचे उतरते हुए रेलवे ट्रेक के नजदीक जा पहुंची.

पुलिस ने बताया कि बड़ाखेड़ा निवासी सत्यनारायण सुमन हरिबल्लभ अपने परिवार के साथ बाइक से शादी समारोह में भाग लेने गया था और परिवार के साथ बाइक से अपने गांव वापस लौट रहा था कि मेगा हाईवे पर बलकासा फाटक के नजदीक स्थित पेट्रोल पंप के सामने केशोरायपाटन की ओर से कापरेन की ओर तेज रफ्तार से आ रही बेकाबू कार चालक ने आगे चल रही सत्यनारायण की बाइक को टक्कर मार दी. 

जिससे सत्यनारायण सुमन की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं राधा बाई सुमन (40) पत्नी सत्यनारायण ,पुत्री पूजा कुमारी(19),पुत्र पवन सुमन को चोटें आने से गम्भीर घायल हो गए. वहीं प्राथमिक उपचार के बाद तीनों घायलों को कोटा रेफर किया गया है. उधर घटना के दो मिनट बाद ही बेकाबू कार ने आगे चल रहे अड़ीला निवासी तुलसीराम मीणा की बाइक को भी टक्कर मार दी. 

जिससे तुलसीराम मीणा व पत्नी रेखा मीणा को चोट आई है.दुर्घटना के बाद कापरेन अस्पताल में मृतक के परिजनों के पहुंचने पर पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में मृतक सत्यनारायण सुमन का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया है. पुलिस ने कार चालक के खिलाफ गफलत व लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर कार को जब्त कर लिया है. कार चालक को डिटेन कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ेंः गंगापुरसिटी नगर परिषद सभापति पर ACB ने रिश्वत लेने का मामला किया दर्ज, BJP पार्षदों ने जताया विरोध

यह भी पढ़ेंः भीलवाड़ा में पारिवारिक कलह की सनक कलयुगी बेटे पर हुई हावी, मां के सीने पर किए 83 वार

Trending news