बूंदी: पलक झपकते ही बदमाशों ने दुकान से पार किए 65 हजार रूपये, पुलिस ने शुरू की जांच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1413347

बूंदी: पलक झपकते ही बदमाशों ने दुकान से पार किए 65 हजार रूपये, पुलिस ने शुरू की जांच

Bundi: बूंदी शहर के पुरानी धानमंडी स्थित अनाज व्यापारी संजय जैन के यहां आज दो अज्ञात बदमाश दुकान की सफाई करते समय दुकान में प्रवेश करते हैं और गल्ले में रखे 65 हजार रुपये निकाल कर फरार हो गए.

दुकान से पार किए 65 हजार रूपये

Bundi: बूंदी शहर के पुरानी धानमंडी स्थित अनाज व्यापारी संजय जैन के यहां आज दो अज्ञात बदमाश दुकान की सफाई करते समय दुकान में प्रवेश करते हैं और गल्ले में रखे 65 हजार रुपये निकाल कर फरार हो गए. पलक झपकते ही हुई वारदात के बाद व्यापारी संजय जैन हक्का-बक्का रह गया और अन्य लोगों के बीच इस बात की जानकारी दी. 

सभी व्यापारियों द्वारा संजय जैन को वारदात पर अफसोस जताते हुए पुलिस को सूचना दी गई, लेकिन सीसीटीवी में कैद होने के बावजूद दोनों बदमाशों का पुलिस कोई सुराग नहीं लगा पाई है. पुरानी धान मंडी संघ के पदाधिकारी माधव प्रसाद विजयवर्गीय ने पुलिस से जल्द मामले की वारदात को खोलने की मांग की है. बूंदी शहर में लगातार चोरी और अन्य अपराधिक गतिविधियां हो रही है, जिससे कानून व्यवस्था पर सवालियां निशान खड़े है. लगातार हो रही वारदातों से बूंदी की आम जनता भयभीत है. 

यह भी पढ़ें - बीवी का गला घोंटकर पिता के पास पहुंचा पति, बोला- बेहोश है, अस्पताल ले जाओ

कुछ दिनों पूर्व लाखों रुपये की नगदी और जेवर चुरा कर ले जाने वाले का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा. हाउसिंग बोर्ड निवासी अभिषेक जैन आज भी इस बात से हैरान है कि पुलिस द्वारा अभी तक कोई सफलता नहीं हासिल की है. वहीं महावीर लड्ढा की पत्नी की चैन को लूटने वाले लुटेरों का 8 महीने बीत जाने के बाद भी कोतवाली पुलिस खुलासा नहीं कर पाई, जबकि कोतवाली थाने के सामने रात के समय यह वारदात हुई थी. आज भी सरेआम चोरी की वारदात के बाद अब लोगों ने पुलिस से जल्द खुलासे की मांग की है.

Reporter: Sandeep Vyas   

खबरें और भी हैं...

Aaj ka Rashifal: धनु राशि वाले शादीशुदा जोड़ों में कोई तीसरा लेकर आएगा दरार, अलग आने की आ जाएगी नौबत

आज केवल 2 घंटे 14 मिनट तक रहेगा भाई दूज का शुभ मुहूर्त, जानें बहनें कब करें टीका

मल्लिकार्जुन खड़गे की ताजपोशी में CM अशोक गहलोत की तस्वीरों ने दिए कई सवालों के जवाब

      

Trending news