राजस्थान में 450 रुपए का हुआ गैस सिलेंडर, राशन के पात्र 1 करोड़ से ज्यादा परिवारों को फायदा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2359581

राजस्थान में 450 रुपए का हुआ गैस सिलेंडर, राशन के पात्र 1 करोड़ से ज्यादा परिवारों को फायदा

Rajasthan Breaking News: राजस्थान में सीएम भजनलाल शर्मा ने 450 में गैस सिलेंडर देने की योजना का दायरा और भी बढ़ा दिया है.सदन में भजनलाल शर्मा ने  पब्लिक ट्रांसपोर्ट के लिए इलेक्ट्रिक बसों की संख्या को बड़ा कर 1000 करने का ऐलान किया है.

Rajasthan Breaking News

Rajasthan Breaking News: राजस्थान की भजनलाल सरकार ने गैस सिलेंडर को लेकर बड़ा ऐलान किया है. सीएम भजनलाल शर्मा ने 450 में गैस सिलेंडर देने की योजना का दायरा और भी बढ़ा दिया है. सीएम भजनलाल शर्मा ने विधानसभा में विधेयक पर चर्चा करते हुए कई सारी घोषणाएं की.

सदन में भजनलाल शर्मा ने  पब्लिक ट्रांसपोर्ट के लिए इलेक्ट्रिक बसों की संख्या को बड़ा कर 1000 करने का ऐलान किया है. वहीं सीएम ने राजस्थान में गैस सिलेंडर को लेकर दायरा बढ़ा दिया है और 450 में सिलेंडर देने का ऐलान किया है.

राज्य में प्रधानमंत्री उज्जवला योजना और BPL श्रेणी के परिवारों को 450 में सिलेंडर देने की योजना का दायरा बढ़ाके सीएम भजनलाल शर्मा ने  राशन में गेहूं लेने वाले सभी परिवारों को 450 में सिलेंडर देने का ऐलान किया है.

सीएम भजनलाल शर्मा ने कच्चे बस्तियों में रहने वाले परिवारों को पक्का मकान के लिए 1 लाख देने का ऐलान किया है.वहीं एनसीसी कैंप के दौरान मैस भत्ता ₹150 से बढ़ाकर ₹220 किया गया. इलेक्ट्रोपैथी बोर्ड का गठन कर 5 करोड रुपए का प्रावधान किया गया.

सदन में सीएम भजनलाल शर्मा ने हम जनता की अपेक्षा पर खरा उतरने का प्रयास करते हैं.44 साल से श्रवण जी सदन में आते हैं मैं उनके दर्द को समझता हूं कि वह सीनियर है 44 साल में सबसे ज्यादा राज कांग्रेस का रहा . सीकर झुंझुनू में किसी भी नेता ने पानी छोड़ किसी दूसरी मांग के लिए लिखा हो तो बता दे. सदन में लोग भ्रम फैलाने की कोशिश कर रहे हैं .

मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने कहा कि विपक्ष के सदस्य अपनी नाकामी का ठीकरा केंद्र सरकार के सिर पर नहीं फोड़े.विपक्ष ने जितनी गलतियां की उसकी वजह से जनता ने उन्हें लाकर विपक्ष में बैठा दिया.लगातार तीसरी बार फेल होने पर भी टेबल बजा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: अग्निवीरों से लेकर युवाओं के लिए सीएम भजनलाल सरकार का बड़ा ऐलान, सदन में बजट पारित

Trending news