Rajasthan budget 2023: सीएम अशोक गहलोत पर MLA रामलाल शर्मा ने साधा निशाना, कहा-सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं
Advertisement

Rajasthan budget 2023: सीएम अशोक गहलोत पर MLA रामलाल शर्मा ने साधा निशाना, कहा-सिर्फ बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं

Rajasthan budget 2023: राजस्थान का बजट पेश होने के बाद बीजेपी सीएम अशोक गहलोत पर निशाना साध रही है, अब बीजेपी के विधायक व प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने चौमूं से बजट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा इस बजट में सीएम ने बड़ी-बड़ी बातें की है. बजट किसानों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा. 

 

रामलाल शर्मा.

Rajasthan budget 2023: राजस्थान में 10 फरवरी को पेश किए गए बजट को लेकर बीजेपी प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने मुख्यमंत्री और कांग्रेस पर निशाना साधा है. रामलाल शर्मा ने कहा कि महज घोषणाओं वाला बजट पेश किया गया है.

इस बजट को लेकर कांग्रेस के नेता और मुख्यमंत्री बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं. जैसे प्रदेश की जनता को बड़ी बड़ी सौगात दी गई हो. अगर आम जनता को कुछ दिया होता तो प्रदेश में आंदोलन कर रहे CHA टंकी पर चढ़कर अपनी मांग मनवाने का काम नही करते. जिन्होंने कोविड के दौरान बेहतरीन काम किया.

आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को भी इस बजट से बड़ी उम्मीद थी. लेकिन उनका भी केवल 15 फीसदी मानदेय बढ़ाकर इतिश्री कर ली गई. पुलिस कर्मियों की सेवा और परिश्रम को भी बजट में नजरअंदाज कर दिया गया. 

पुलिसकर्मियों को उम्मीद थी कि बजट में दो शब्द मुख्यमंत्री उनके लिए भी कहेंगे. इतना ही नहीं प्रदेश में किसान भी इस बजट से उम्मीद कर रहा था. किसान की फसल चौपट हो गई किसानों को भी इस बजट कुछ नहीं मिला. इस बजट में की गई घोषणाओं का धरातल पर आना बड़ा मुश्किल काम है.

ये भी पढ़ें- Rajasthan budget 2023: बजट पर बोले मंत्री महेश जोशी- बचत, बढ़त और राहत देने वाला बजट

 

Trending news