Rajasthan Budget 2023: BJP सांसद जसकौर मीणा ने बोला हमला, थोथी घोषणाओं पर रहा आधारित
Advertisement

Rajasthan Budget 2023: BJP सांसद जसकौर मीणा ने बोला हमला, थोथी घोषणाओं पर रहा आधारित

Rajasthan Budget 2023: सांसद जसकौर मीणा ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को तो आलोचना करना भी नहीं आता. भाजपा शासित केंद्र सरकार भारत का नाम दुनिया में चमका रही है और कांग्रेसी झूठे आरोपों के माध्यम से देश के विकास की गति को रोकना चाहते हैं लेकिन वह गति रुकेगी नहीं. 

Rajasthan Budget 2023: BJP सांसद जसकौर मीणा ने बोला हमला, थोथी घोषणाओं पर रहा आधारित

Dausa News: दौसा लोकसभा क्षेत्र से सांसद जसकौर मीणा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर सीधा हमला बोलते हुए कहा जिन को यह नहीं पता कि कौन सा बजट वह पढ़ रहे हैं, ऐसी सरकार राजस्थान की आम आवाम का क्या भला कर सकती है? यह अंदाजा लगाया जा सकता है.

जसकौर ने कहा कि राज्य बजट थोथी घोषणाओं तक सीमित रहा और क्रियान्वित नहीं हुआ तो प्रदेश की जनता के किसी काम का नहीं. सांसद ने कहा कि केंद्र सरकार ने इस बार का अमृत काल का बजट पेश किया है और देश के सभी वर्गों का पूरा ध्यान रखा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश नित्य विकास के नए आयाम स्थापित कर रहा है. केंद्र सरकार ने सप्त ऋषि बजट इस बार देश की जनता को समर्पित किया है, जिसमें देश का समावेशी विकास, अवसंरचना और निवेश, युवा शक्ति का पूरा ध्यान, हरित विकास और क्षमताओं को उभारते हुए अंतिम छोर तक लोग लाभान्वित हो इसका ध्यान रखा है.

यह भी पढे़ं- Rajasthan Budget 2023 में अपने गृह जिले जोधपुर को CM ने क्या-क्या दी सौगातें, यहां जानिए?

सांसद जसकौर मीणा ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं को तो आलोचना करना भी नहीं आता. भाजपा शासित केंद्र सरकार भारत का नाम दुनिया में चमका रही है और कांग्रेसी झूठे आरोपों के माध्यम से देश के विकास की गति को रोकना चाहते हैं लेकिन वह गति रुकेगी नहीं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है. देश में सड़क मार्ग, रेल मार्ग, हवाई और पोत की सीमाएं लगातार बढ़ रही हैं. 

जसकौर मीणा ने किया पलटवार
दिल्ली मुंबई एक्सप्रेस वे को लेकर कांग्रेस के नेताओं द्वारा दिया गया बयान की एक्सप्रेसवे आमजन के किसी काम का नहीं, इस पर जसकौर मीणा ने पलटवार करते हुए कहा कांग्रेस के नेताओं को यह पता नहीं कि देश का सबसे लंबा दिल्ली मुंबई एक्सप्रेसवे बनने से एक और जहां कम समय में लोगों को आवाजाही सुगम होगी तो वही एक्सप्रेस वे पर बने रेस्ट एरियाज से रोजगार के साधन उपलब्ध होंगे तो बेरोजगारी भी दूर होगी. वहीं व्यापारियों को भी इस मार्ग से बड़ा लाभ होगा.

यह भी पढे़ं- Rajasthan Budget 2023: युवाओं पर बरसी CM गहलोत की कृपा, 100 जॉब मेगा फेयर लगाए जाएंगे

जसकौर ने कहा कि कांग्रेसी भारत के भविष्य की कल्पना ही नहीं जानते. जो काम पीएम मोदी के नेतृत्व में देश में हुए क्या उनकी कभी पिछली सरकारों ने कोई कल्पना की थी. केंद्र सरकार का बजट दूरस्थ गांव में बैठे गरीब और महिलाओं के अपेक्षित बजट है युवाओं को खेल से लेकर रोजगार की उन्नति का बजट दिया है. देश को आत्मनिर्भर बनाने के लिए केंद्र सरकार ने इस बजट में परिकल्पना दी है और यह बजट सच्चाई से ईमानदारी के साथ क्रियान्वित करते हुए भारत को ऊंचाइयों पर पहुंचाएगा. इस बजट के माध्यम से देश के छोटे से छोटे कार्य को भी मशीन उपलब्ध होगी ताकि वह अपने रोजगार को बढ़ा सकें.

Trending news