खाजूवाला: जमीनी विवाद को लेकर चला चले लात-घूंसे, दो लोग गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1420514

खाजूवाला: जमीनी विवाद को लेकर चला चले लात-घूंसे, दो लोग गंभीर रूप से घायल

खाजूवाला थाना क्षेत्र के 23 केजेडी गुल्लूवाली स्थित एक खेत में जमीन के विवाद को लेकर कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए करीब एक दर्जन लोगों ने खेत में काम कर रहे दो लोगों पर लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया.

जमीनी विवाद

Khajuvala: राजस्थान के खाजूवाला थाना क्षेत्र के 23 केजेडी गुल्लूवाली स्थित एक खेत में जमीन के विवाद को लेकर कैंपर गाड़ी में सवार होकर आए करीब एक दर्जन लोगों ने खेत में काम कर रहे दो लोगों पर लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से हमला कर दिया. जिसकी वजह से 32 वर्षीय कृष्णलाल जाट व 60 वर्षीय लीलूराम नायक घायल हो गए, जिन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खाजूवाला पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद 32 वर्षीय कृष्णलाल को गंभीर हालत में बीकानेर ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया.

साथ ही सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया. सभी आरोपीगण गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गए. पीड़ित लीलूराम ने बताया कि 23 केजेडी में उसकी जमीन है और आज रात्रि को पानी की बारी थी. ऐसे में लीलूराम और कृष्ण लाल खेत में कार्य कर रहे थे. इसी दरमियान गाड़ी में सवार होकर आए करीब 10 से 11 लोगों ने उनके साथ लाठी-डंडों और धारदार हथियारों से मारपीट की. उसके खेत में खड़ी फसल को नष्ट करने लगे. शोर-शराबा सुनकर आसपास के लोग मौके पहुंचे तब आरोपी दोनों घायलों को छोड़कर फरार हो गए और जाते वक्त जान से मारने की धमकी दी. 

आपको बता दें कि फिलहाल पीड़ित लीलूराम नायक ने पुलिस को 11 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी है. वहीं गंभीर घायल कृष्ण लाल के हाथ पैर टूटने के कारण ट्रॉमा सेंटर में उपचार जारी है. खाजूवाला पुलिस ने मौका रिपोर्ट लेकर जांच शुरू करने के साथ आरोपियों के ठिकानों पर दबिश दे रही है. हालांकि अभी तक किसी की भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई.

Reporter: Tribhuvan Ranga

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Weather Update: बाड़मेर में बदला मौसम का मिजाज, घने कोहरे के साथ ठंड का अहसास, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

दिवाली के बाद राजस्थान का हाल हुआ बेहाल, पटाखों से बिगड़ा मौसम, इन जिलों में है ज्यादा खतरा

Trending news