कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन,बीकानेर में गांधी जी की प्रतिमा के आगे किया मौन सत्याग्रह
Advertisement

कांग्रेस का विरोध प्रदर्शन,बीकानेर में गांधी जी की प्रतिमा के आगे किया मौन सत्याग्रह

Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर असम के उत्तरी लखीमपुर में हुए हमले के विरोध में कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं की ओर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के आगे मौन सत्याग्रह कर विरोध जताया.

मौन सत्याग्रह

Bharat Jodo Nyay Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा पर असम के उत्तरी लखीमपुर में हुए हमले के विरोध में कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं की ओर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा के आगे मौन सत्याग्रह कर विरोध जताया. इस दौरान कांग्रेसी नेताओं ने बताया कि राहुल गांधी के द्वारा न्याय यात्रा निकाली जा रही है. कल उन्हें असम में मंदिर में जाने से रोका गया. जिससे साफ दर्शाता है कि भाजपा धर्म की ठेकेदार बनी हुई है. वह हिंदू धर्म के मसीहा अपने आप ही हो रखे हैं.

गांधीजी की प्रतिमा के आगे मौन सत्याग्रह
 इसके विरोध में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर मंगलवार को गांधी पार्क में गांधीजी की प्रतिमा के आगे मौन सत्याग्रह कर धरना दिया गया है. धरना देकर सभी कांग्रेसी के द्वारा मौन सत्याग्रह किया जा रहा है. जिससे कि भारतीय जनता पार्टी को सद्बुद्धि आए और वह समझे कि भगवान किसी एक का नहीं है. इस दौरान शहर कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल गहलोत ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर प्रदेश भर में आज विरोध किया जा रहा है.

कांग्रेसी नेताओं व कार्यकर्ताओं का मौन सत्याग्रह
 कांग्रेस नेता राहुल गांधी के द्वारा भारत जोड़ो न्याय यात्रा निकाली जा रही है. इस दौरान उनकी गाड़ी के कांच तोड़े गए और पोस्टर बैनर भी फाडे गए. इसके विरोध में बीकानेर में कांग्रेस नेताओं ने मौन सत्याग्रह कर विरोध जताया है.आपको बता दें कि राहुल गांधी ने इस वक्त भारत जोड़ो न्याय यात्रा शुरू किया है. जिसे आज असम पहुंचने पर रोक लिया गया. 

जिसके बाद पुलिस और कार्यक्रताओं में झड़प भी हुई जिसके बाद राजस्थान में कांग्रेस ने भी विरोध चालु कर दिया. कांग्रेस ने राजस्थान के कई जगहों पर विरोध प्रर्दशन किया तो वहीं मौन सत्याग्रह कर असम में हुए इस झड़प पर विरोध जाताया. 

यह भी पढ़ें:सरकार करेगी किसानों से गेहूं की खरीद,जानें रजिस्ट्रेशन करने की अंतिम तिथि

Trending news