बीकानेर में पादरी गैंग को पुलिस ने दबौचा, दूसरी बार बनाई प्लानिंग तो बिगड़ा खेल
Advertisement

बीकानेर में पादरी गैंग को पुलिस ने दबौचा, दूसरी बार बनाई प्लानिंग तो बिगड़ा खेल

खाजूवाला, बीकानेर : खाजूवाला में कुछ दिन पहले बस से राहगीर का 11 तोला सोना चोरी हुआ था. इसी वारदात के चलते खाजूवाला पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए हरियाणा की पादरी गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया.

बीकानेर में पादरी गैंग को पुलिस ने दबौचा, दूसरी बार बनाई प्लानिंग तो बिगड़ा खेल

खाजूवाला, बीकानेर : खाजूवाला पुलिस ने बड़ी सफलता हासिल करते हुए हरियाणा की पादरी गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है. कुछ दिन पहले खाजूवाला में बस से राहगीर का 11 तोला सोना चोरी हुआ था. इसी वारदात में इन चोरों को गिरफ्तार किया है. दोनों चोर हांसी,हिसार (हरियाणा) के निवासी है. खाजूवाला थानाधिकारी अरविंद सिंह शेखावत ने बताया कि कुछ दिन पहले खाजूवाला में एक बस में से 11 तोला सोना चोरी की घटना सामने आई, जिसके बाद पुलिस पूरी तरह से इन पर नजर बनाई हुई थी.

ये भी पढें - बांसवाड़ा में पौने 2 करोड़ की फिरौती मांगने और होटल पर फायरिंग करने वाली गैंग का पर्दाफाश

यह चोर कल फिर से खाजूवाला में वारदात को देने पहुंचे तभी साइबर सेल की सूचना पर पुलिस ने बस में छापामार कार्रवाई की, जिसमें 2 चोरों को मौके से गिरफ्तार कर लिया व दो अन्य भागने में सफल हुए, जिन्हें नाकाबंदी के दौरान रावला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, उन दोनों को आज खाजूवाला पुलिस के सुपुर्द किया जाएगा, थानाधिकारी ने बताया कि हांसी,हिसार (हरियाणा) निवासी 40 वर्षीय मुकेश सांसी व 20 वर्षीय संदीप सांसी को गिरफ्तार किया, दोनों चोरों से पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढें - जालोर में नहर में कूदकर पूरा परिवार खत्म, 5 बच्चों के साथ मां-बाप की मौत, जानिए पूरा मामला

पादरी गैंग के सदस्य हमेशा पहले रेकी करते है उसके बाद वो वारादात को अंजाम देते है. इस गैंग का निशान अधिकतर सुने मकान बनते है. रेकी के दौरान घर के सदस्य बाहर जाने के बाद बड़ी फुरसत से वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते है.

जिले भर में हुई कई वारादातों का हो सकता है खुलासा. पादरी गैंग के गिरफ्तारी के बाद पुलिस दोनो आरोपियों से गहन पूछताछ कर रही है. संभावना है की जिले भर में हुई अन्य बड़ी चोरीयो की घटनाओं के खुलासे होने की संभावना जताई जा रही है. साथ ही पुलिस उनके अन्य साथियों की लोकेशन की जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है. ऐसी संभावना जताई जा रही है इस गैंग के कई सदस्य अलग अलग टीमों के साथ जिलेभर में फैले हुवे जो रेकी कर वारादात को अंजाम देते है.

Trending news