पश्चिम बंगाल और बीकानेर का रसगुल्ला फेमस, भ्रष्टाचार में भी दोनों राज्य फेमस- सरकार
Advertisement

पश्चिम बंगाल और बीकानेर का रसगुल्ला फेमस, भ्रष्टाचार में भी दोनों राज्य फेमस- सरकार

Bikaner News: केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री सुभाष सरकार बीकानेर के दौरे पर है जहा केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल द्वारा करवाए जाने वाले सामूहिक विवाह समारोह में शिरकत करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल का रसगुल्ला ओर बीकानेर का रसगुल्ला फ़ेमस वैसे ही दोनो स्टेट में भ्रष्टाचार भी फ़ेमस है.

 

पश्चिम बंगाल और बीकानेर का रसगुल्ला फेमस, भ्रष्टाचार में भी दोनों राज्य फेमस- सरकार

Bikaner: केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री सुभाष सरकार बीकानेर के दौरे पर है जहा केंद्रीय मंत्री अर्जुनराम मेघवाल द्वारा करवाए जाने वाले सामूहिक विवाह समारोह में शिरकत करने पहुंचे. मंत्री सुभाष सरकार का सागर भाजपा पदाधिकारियों ओर कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय में स्वागत किया. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए मंत्री सरकार ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा मंत्री ने कहा की पश्चिम बंगाल का रसगुल्ला ओर बीकानेर का रसगुल्ला फ़ेमस वैसे ही दोनो स्टेट में भ्रष्टाचार भी फ़ेमस है.

यह भी पढ़ें- स्टेज पर बैठी दुल्हन के गालों से खेलने लगा दोस्त, भड़के दूल्हे ने उठा लिया यह कदम, फिर...

राज्य सरकार को केंद्रित विद्यालय से सीखना चाहिए प्रदेश में पेपर लीक का भ्रष्टाचार ओर टीचर वेकेंसी इन दिनो बड़े मुद्दे है वही कहा की कोई चोरी करेंगे वो खुद थोड़ी कहेगा. वहीं मंत्री ने कहा की आयुष्मान भारत से देश में कितने लोगों को लाभ हुआ, चिरंजीवी योजना को सिर्फ़ एक राजनीतिक बयान को लेकर बोलते है. 

इस योजना से जनता पर भार बढ़ रहा है चिरंजीवी से सरकार को नुक़सान हो रहा है आयुष्मान भारत लागू करते तो 60 प्रतिशत प्रीमियम केंद्रीय सरकार भरती. वहीं देश में नई नीति ओर बीबीसी की गुजरात दंगो पर डोक्यूमेंट्री पर शिक्षा मंत्री ने कहा की
ग़लत चीज़ दिखाना, जिससे देश का नुक़सान होगा. एंटी नेशनल फ़ीलिंग बच्चों में हो ऐसा नहीं होने देंगे, हम कोई नया इतिहास नही सीखा रहे. सभी राज्यों में नई शिक्षा नीति लागू हो रही है. ग़ुलामी की मानसिकता से कांग्रेस बाहर नहीं आ पा रही.

Trending news