बीकानेर: दलित युवती के साथ गैंग रेप के बाद हत्या,हैवानियत की हद हुई पार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1748139

बीकानेर: दलित युवती के साथ गैंग रेप के बाद हत्या,हैवानियत की हद हुई पार

बीकानेर न्यूज: दलित युवती के साथ गैंगरेप रेप किया गया. इस दौरान दरिंदों ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. रेप के बाद युवती की हत्या कर दी गई. मामले की जांच की जा रही है.

बीकानेर: दलित युवती के साथ गैंग रेप के बाद हत्या,हैवानियत की हद हुई पार

Khajhuwala,Bikaner: खाजूवाला में दलित युवती के साथ हुए गैंगरेप के बाद हत्या का मामला बढ़ता ही जा रहा है. परिजनों के साथ जनप्रतिनिधि पिछले 30 घंटों से थाने के आगे धरना लगाए आरोपियों के गिरफ्तार की मांग रहे है. IG ओमप्रकाश व एसपी तेजस्वनी गौतम के साथ कई दौर की वार्ता विफल होती जा रही है.

भाजपा के पूर्व विधायक विश्वनाथ मेघवाल और जिला अध्यक्ष ने प्रदेश सरकार को घेरते हुए आरोप लगाया की आखिर अब तक प्रशासन द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया. आखिर किसके दबाव में पुलिस है.

 देर रात तक परिजनों ने थाने के बाहर प्रदर्शन करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारौ से पहले शव का पोस्टमार्टम करने से ने इनकार कर दिया. परिजन तीनों आरोपीयों को गिरफ्तार करने की मांग पर अड़े है. हालांकि इस मामले में पुलिस के दो कांस्टेबल के खिलाफ नामजद मुकदमा होने के कारण एसपी तेजस्वी गौतम ने तत्काल दोनों कांस्टेबलों को निलंबित कर दिया.

 दो पुलिस कांस्टेबलों सहित तीन के खिलाफ गैगरेप ,हत्या, SC ST एक्ट के तहत मामला दर्ज

इस मामले में दो पुलिस कांस्टेबलों सहित तीन के खिलाफ गैगरेप ,हत्या, SC ST एक्ट के तहत मामला दर्ज है. कल से युवती के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. साथ ही एक मेडिकल बोर्ड का गठन भी किया गया है. लेकिन अभी तक पोस्टमार्टम नहीं हो पाया.आक्रोशित परिजनों ने थाने के बाहर सड़क पर रातभर पड़ाव डाले रखा. मामले की गंभीरता को लेते हुए भारी पुलिस बल तैनात किया गया है. वही फोरेंसिक टीम द्वारा गहनता से साक्ष्य जुटाए जा रहे है.

ईजी ओम प्रकाश एसपी तेजस्विनी गौतम आज दोपहर बाद खाजूवाला पहुंची और परिजनों से कई दौर की वार्ता की लेकिन अभी तक कोई वार्ता का हल नहीं निकल पाया है. हालांकि आइजी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए आठ टीमें गठित की गई है. परिजन लगातार अड़े हुए हैं कि पहले गिरफ्तारी उसके बाद बाकी की बातें. वहीं अब यह मुद्दा राजनीतिक रूप लेने लगा है सुबह भाजपा के पूर्व विधायक विश्वनाथ और जिला अध्यक्ष जालम सिंह धरने में शामिल हुए तो अब अनूपगढ़ की विधायक संतोष बावरी और आरएलपी और आप पार्टी के नेता भी इस धरने में शामिल होकर कहीं न कहीं सरकार को घेरते हुए नजर आ रहे हैं.

दलित युवती के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले में अभी तक एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होना जहां एक सवालिया निशान लगा रहा है. तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष लगातार हमलावर होता हुआ नजर आ रहा है रेंज आईजी से कई दौर की वार्ता भी सफल नहीं हुई है. तो वहीं आरएलपी सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल ने भी ट्वीट कर इस मुद्दे को उठाया है अब देखना यह होगा कि कब वार्ता सफल होती है और कब युवती के शव का पोस्टमार्टम हो कर परिजनों को सौंपा जाता है साथ ही नजरें सरकार पर रहेगी कि वह क्या एक्शन लेती है.

यह भी पढ़ेंः 

तूफान बिपरजॉय की वजह से 15 हजार से ज्यादा लोग शिफ्ट, प्रभावी इलाकों का सीएम गहलोत ने किया हवाई सर्वे

जोधपुर: फिल्मी स्टाइल में हुई पुलिस और बदमाशों की मुठभेड़, टायर पंचर, गोलियां चली, जानिए पूरा मामला

Trending news