AICC सचिव काजी निजामुद्दीन बीकानेर में, चुनाव को लेकर पदाधिकारियों से करेंगे संवाद
Advertisement

AICC सचिव काजी निजामुद्दीन बीकानेर में, चुनाव को लेकर पदाधिकारियों से करेंगे संवाद

Bikaner News: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव राजस्थान के सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन दो दिवसीय बीकानेर के दौरे पर है. काजी निजामुद्दीन शनिवार को शगुन पैलेस में कांग्रेस पदाधिकारियों के  सुबह 10 बजे कांग्रेस पदाधिकारियों के साथ बैठक कर संवाद करेंगे.

AICC सचिव काजी निजामुद्दीन  बीकानेर में, चुनाव को लेकर पदाधिकारियों से करेंगे संवाद

Bikaner News: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव राजस्थान के सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन दो दिवसीय बीकानेर के दौरे पर है. वही  शुक्रवार को बीकानेर पहुंचने पर शहर एवम देहात जिला कांग्रेस कमेटी ने सर्किट हाउस में स्वागत किया. इस दौरान भारी संख्या में कांग्रेस में कार्यकर्ता के पदाधिकारी मौजूद रहे. काजी निजामुद्दीन शनिवार को शगुन पैलेस में कांग्रेस के पदाधिकारियों की सुबह 10 बजे बैठक कर संवाद करेंगे और साथ ही चुनाव को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

यह भी पढ़ेंः चूरूः हफ्तेभर होटल में बनाया बंधक करता रहा मनमर्जी, धर्म परिवर्तन का बनाता था दबाव, इंकार करने पर छोड़ गया जयपुर

 संगठन को सींचने का टाइम - सह प्रभारी काजी निजामुद्दीन

 सर्किट हाउस में काजी निजामुद्दीन ने कहा की इस समय संगठन को सींचने का टाइम है. अभी पार्टी और देश को आपकी जरूरत है. कांग्रेस के साथी आम अवाम के हक की आवाज को बुलंद करे. राजस्थान में जिस तरह कांग्रेस की सरकार जन कल्याण के लिए संकल्पित है. उसके मद्देनजर जनता दोबारा राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनाने जा रही है.

चर्चा का केंद्र बिंदु विधानसभा चुनाव
प्रदेश सह प्रभारी से मिलने आए नेताओं की चर्चा का मुख्य मुद्दा विधानसभा चुनाव रहा. प्रदेश सहप्रभारी जब जिला प्रमुख कुलदीप इंदौरा से मिल रहे थे तो कार्यकर्ताओं ने साफ तौर पर कहा कि कार्यकर्ताओं की अनदेखी नहीं होनी चाहिए. कहीं ऐसा न हो जाए की कार्यकर्ता काम करते ही रह जाएं और फायदा कोई और ही ले जाए. निजामुद्दीन ने विधानसभा क्षेत्रवार नेताओं से मुलाकात की.

यह भी पढ़ेंः  Weather : पश्चिमी विक्षोभ से राजस्थान में आंधी-बारिश का दौर,  तापमान में बढ़ी ठंडक

इस दौरान जिला कांग्रेस अध्यक्ष यशपाल गहलोत और महेंद्र गहलोत के नेतृत्व स्वागत  किया. साथ ही इमके  राज्य मंत्री मदनगोपाल मेघवाल,पूर्व मंत्री वीरेंद्र बेनीवाल, प्रदेश सचिव गजेंद्र सिंह सांखला पीसीसी सचिव शिवलाल गोदारा सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसी मौजूद रहे.

यह भी पढ़ेंः टोंकः कृष्णा को मिला सम्मान,  आवां का पहला हाइटेक पुस्तकालय का काटा फीता, 50 से ज्यादा बच्चे को मिलेगी फ्री शिक्षा

Trending news